Superstar Singer 2 का खिताब हुआ मौहम्मद फैज़ के नाम, ईनाम में मिले 15 लाख

फैज़ शो के सबसे प्रिय कलाकारों में से एक रहे हैं। उन्हें अक्षय कुमार द्वारा 'फ्यूचर वॉयस ऑफ रोमांस' भी टाइटल दिया गया था।

सारांश टाइम्स (एंटरटेनमेंट डेस्क)। कई महीनों तक चली एक कठिन लड़ाई के बाद, सुपरस्टार सिंगर 2 का विजेता मोहम्मद फैज को घोषित किया गया। 14 वर्षीय ने फैज ने मणि, प्रांजल विश्वास, सायशा गुप्ता, आर्यानंद आर बाबू और ऋतुराज को हराकर ट्रॉफी और 15 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता।

आदित्य नारायण द्वारा होस्ट किए गए इस सिंगिंग रियलिटी शो में जज के रूप में अलका याज्ञनिक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली थे।

फैज़ शो के सबसे प्रिय कलाकारों में से एक रहे हैं। उन्हें अक्षय कुमार द्वारा ‘फ्यूचर वॉयस ऑफ रोमांस’ भी टाइटल दिया गया था।

अपने पहले ऑडिशन में उन्होंने “खामोशियां” गाया था। युवा गायक इस गाने से फैंस के पसंदीदा बन गए थे। जज हिमेश रेशमिया ने उनके साथ एक म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है। फ़ैज़ के समर्पित प्रशंसक खुद को ‘फ़ैज़ियन’ कहते हैं।

फैज ने साझा किया कि उन्होंने कभी भी शो जीतने की उम्मीद नहीं की थी। इसे एक असली पल बताते हुए उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा लगता है। प्रतियोगिता को देखते हुए मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं जीतूंगा।

मेरे नाम की घोषणा के समय मेरे परिवार को वहां मेरे लिए चीयर करते हुए देखना एक ऐसा विशेष क्षण था।”

निर्णायकों को धन्यवाद देते हुए विजेता ने कहा कि प्रशंसित गायकों ने प्रत्येक प्रतियोगी को जरूरत पड़ने पर उनसे संपर्क करने के लिए कहा है। जहां तक ​​अपनी भविष्य की योजनाओं की बात है, फैज अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहता है और ‘जितनी डिग्री हासिल कर सकता है’ करना चाहता है।

उन्होंने यह भी साझा किया कि संगीत उनका जुनून है और हमेशा रहेगा। “जब से मैंने रचना करना शुरू किया है, तब से मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मैं अपने गानों से दुनिया का मनोरंजन करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”