इंडस्ट्री के दोस्तों की शादी का जश्न मनाने के बाद वसीम मुश्ताक ने फिर शुरू की शूटिंग

wasim

मुंबई। टीवी शो ‘ससुराल सिमर का 2’ में ललित कश्यप का किरदार निभाने वाले अभिनेता वसीम मुश्ताक ने अपने टीवी सहयोगियों की शादी में शामिल होने के बाद शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। ‘कुंडली भाग्य’ में पृथ्वी की भूमिका निभाने वाले वसीम के करीबी दोस्त और अभिनेता संजय गगनानी ने 28 नवंबर को दिल्ली में अपनी लंबे समय की प्रेमिका और अभिनेत्री पूनम प्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध गए और इसके बाद उन्होंने 30 नवंबर को इंदौर में ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अभिनेता नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी में शिरकत की।

उन्होंने कहा, “दिल्ली और इंदौर में अपने दोस्तों के साथ घूमना एक मजेदार अनुभव था। यह एक यादगार अनुभव था। सौभाग्य से, मैं अपने शूट शेड्यूल से बाहर निकलने में कामयाब रहा, लेकिन अब मैं शूटिंग के लिए वापस आ गया हूं। मुझे लगता है कि 2021 एक बेहतर साल था। मेरे दो सबसे अच्छे दोस्तों की शादी हो गई।”

अभिनेता ‘भाग्यविधाता’, ‘मेरे अंगने में’ और ‘कहां हम कहां तुम’ जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं।

वसीम का कहना है कि उन्हें गली में ‘बारातियों’ के साथ नाचने में मजा आया और सालों बाद बस से यात्रा की। “कई वर्षो के बाद यह एक अच्छा अनुभव था। मैंने सड़क पर ‘बारात’ में अपने दोस्तों के साथ किया और मैंने बहुत लंबे समय के बाद बस की सवारी का भी आनंद लिया। यह एक स्मृति होगी। मेरे लिए वास्तव में सबसे अच्छा समय था।”