यशा रुघनी ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ में अपने किरदार को लेकर की बात

yasha

मुंबई। टीवी अभिनेत्री यशा रूघानी आगामी डेली सोप ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ में दिखाई देंगी।

अभिनेत्री गुनगुन भटनागर का एक जटिल किरदार निभाने के बारे में बात करती है।

वह कहती है कि गुनगुन एक ऐसा चरित्र है जो बहुत ही अनोखा, बहुत अलग और बहुत दुर्लभ है। यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है जिसे मैं निभाने जा रही हूं। गुनगुन जैसे लोगों को अक्सर गलत समझा जाता है। फिर भी, वह एक अच्छे दिल वाली है। उसके पास संघर्षों का अपना एक हिस्सा है और वह अपनी भावनाओं के लिए काफी सुरक्षात्मक है जो उसे चित्रित करने के लिए एक बहुत ही कठिन चरित्र बनाती है। साथ ही साथ हालांकि, वह कोई है जो इस पीढ़ी से संबंधित है।

29 वर्षीय अभिनेत्री ने इस किरदार को पर्दे पर निभाने के लिए की गई विभिन्न तैयारियों के बारे में आगे बताया।

जैसा कि मैंने कहा, मैं जो किरदार निभा रही हूं वह नियमित लोगों से काफी अलग है जो हम अक्सर देखते हैं। मैं किरदार में व्यवहारिक समानताएं और तरीके खोजने की कोशिश कर रही है जिससे मैं चरित्र से संबंधित हो सकती हूं। मैं व्यक्तिगत रूप से एकमात्र बच्ची हूं और वास्तव में लाड़ प्यार के बीच रही हूं और ऐसा ही गुनगुन के साथ भी है, इसलिए मैं उन समानताओं को अपने और उसके बीच खींचने की कोशिश कर रही हूं।

यह पूछे जाने पर कि दर्शक शो से कैसे जुड़ेंगे और उनके लिए क्या खास है, उन्होंने जवाब दिया अभी बहुत कुछ है! बहुत प्यार है, जो आप अपने परिवार के प्रति महसूस करते हैं और ढेर सारी हंसी है। शो खुशियों से भरा है और किसी भी नकारात्मकता का कोई अंश नहीं। यह किसी के जीवन में रिश्तों के महत्व के बारे में है।