“Kapil Sharma Show” में एक्टर्स की प्रति एपिसोड फीस जानकर चौंक जाएंगे आप, एक एपिसोड के ले रहे लाखों

द कपिल शर्मा शो के पहले सीज़न का प्रीमियर 23 अप्रैल 2016 को हुआ था और अब तक तीन सीज़न में कुल 387 एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं।

Kapil Sharma Show

सारांश टाइम्स (एंटरटेनमेंट डेस्क)। भारत के सबसे पॉपुलर स्टैंड-अप कॉमेडी और टॉक शो में से एक द कपिल शर्मा शो इस साल अपने चौथे सीजन के लिए वापसी कर रहा है। शो के होस्ट, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा करके शो की वापसी की पुष्टि की और लिखा, “नया सीजन, नया लुक जल्द ही आ रहा है”।

द कपिल शर्मा शो के पहले सीज़न का प्रीमियर 23 अप्रैल 2016 को हुआ था और अब तक तीन सीज़न में कुल 387 एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं।

द कपिल शर्मा शो, कपिल शर्मा और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर शामिल हैं, जो सभी शांतिवन नॉन-कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के निवासी हैं और विभिन्न हास्य किरदार निभाते हैं। कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ मनोरंजक बातचीत के लिए विभिन्न क्षेत्रों की लोकप्रिय हस्तियों को शो में आमंत्रित किया जाता है। शाहरुख खान शो में आमंत्रित होने वाले पहले सेलिब्रिटी थे। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े नाम कम से कम एक बार शो में आए हैं।

2019 तक, नवजोत सिंह सिद्धू शो के स्थायी अतिथि थे लेकिन बाद में उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली। शो के पहले सीज़न का निर्माण कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस K9 प्रोडक्शंस ने फ्रेम्स प्रोडक्शंस के सहयोग से किया था। दूसरे और तीसरे सीज़न का निर्माण सलमान खान टेलीविज़न और बनिज एशिया ने K9 प्रोडक्शंस के साथ संयुक्त रूप से किया था।

आइए जानते हैं कि कपिल शर्मा और बाकी कलाकार प्रति एपिसोड कितनी फीस लेते हैं।

  1. कपिल शर्मा-Heres how much money Kapil Sharma and others charge for each episode of The Kapil Sharma Show

शो के होस्ट और फेस कपिल शर्मा हर एपिसोड के लिए 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं। डीएनए की एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, शर्मा पहले दो सीज़न के लिए प्रति एपिसोड 30 लाख रुपये से 35 लाख रुपये के बीच लेते थे, लेकिन सीजन 3 के लिए उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 50 लाख रुपये प्रति एपिसोड कर दी है।

  1. कृष्णा अभिषेक-

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं के साथ अनबन के कारण कृष्णा अभिषेक शो के आगामी चौथे सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे। एबीपी, न्यूज 18 और डीएनए के अनुसार, अभिषेक, जो 2018 में शो में शामिल हुए, ने प्रति एपिसोड 10 से 12 लाख रुपये लिए।

  1. भारती सिंह-

शो के सबसे मनोरंजक पात्रों में से एक, भारती सिंह प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये से 12 लाख रुपये तक का पेमेंट लेती हैं। द कपिल शर्मा शो के अलावा भारती सिंह कई अन्य कॉमेडी शो में भी दिखाई दी हैं। 38 वर्षीय भारती फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 की सूची में भी शामिल हुई हैं।

  1. कीकू शारदा-Heres how much money Kapil Sharma and others charge for each episode of The Kapil Sharma Show

एबीपी और न्यूज 18 के अनुसार, कीकू शारदा, जो पहले सीज़न से शो का हिस्सा रहे हैं, प्रति एपिसोड 5 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के बीच लेते हैं। तीन सीज़न में, शारदा ने दामोदर जेठ मलानी, लच्छा और पलक का किरदार निभाया है।

  1. सुमोना चक्रवर्ती-

सुमोना चक्रवर्ती, जिन्होंने अन्य पात्रों के बीच भूरी का किरदार निभाया है। प्रति एपिसोड 7 लाख रुपये लेती हैं। 34 वर्षीय सुमोना, सोप ओपेरा “बड़े अच्छे लगते हैं” में अपनी भूमिका के लिए भी जानी जाती हैं।

  1. चंदन प्रभाकर-Heres how much money Kapil Sharma and others charge for each episode of The Kapil Sharma Show

चंदन प्रभाकर, जो अन्य भूमिकाओं में चंदन की भूमिका निभाते हैं, को प्रति एपिसोड 7 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है। शो के पहले सीजन से ही नजर आ चुके प्रभाकर द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस और अन्य शो में भी नजर आ चुके हैं।

  1. अर्चना पूरन सिंह-  

2019 में, अर्चना पूरन सिंह ने शो में स्थायी अतिथि के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ली। सिंह को द कपिल शर्मा शो के प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।