मलयेशिया की हॉकी टीम का सदस्य कोरोना पॉजिटिव, आज नहीं हो सका भारत का मैच

भारत और थाईलैंड के बीच रविवार को खेले गए मैच की फोटो।

– महिला एशियन हॉकी चैंपियनशिप में भारत को खेलना था मलयेशिया के साथ

डोंगी। दक्षिण कोरिया के डोंगी शहर में रविवार से शुरू हुई महिला एशियन हॉकी चैंपियनशिप पर भी कोरोना का साया मंडरा रहा है। दक्षिण अफ्रीका में 5 दिसंबर से होने वाला जूनियर महिला हॉकी वर्ल्ड कप कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की वजह से स्थगित हो गया।
महिला एशियन हॉकी चैंपियनशिप में सोमवार को भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे भारत और मलयेशिया का मुकाबला होना था, लेकिन मलयेशिया की टीम का एक सदस्य कोरोना जांच में पॉजिटिव मिला है, इसलिए भारत और मलयेशिया के बीच सोमवार को होने वाला मैच स्थगित  हो गया है। भारत ने रविवार को अपने पहले मैच में थाईलैंड को 13-0 से हराकर अभियान की शानदार शुरुआत की थी। मगर दूसरा मैच स्थगित हो गया है। भारत का अगला मैच 8 दिसंबर को मेजबान दक्षिण कोरिया के साथ होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारत और मलयेशिया का जो मैच स्थगित हुआ है, वह बाद में कराया जाएगा या फिर इस पर अयोजन समिति क्या निर्णय लेगी इसको लेकर अभी कुछ तय नहीं हुआ है। वहीं मलयेशिया हॉकी संघ की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मलयेशिया की टीम अभी क्वारंटीन में है। वह आगे के मैचों के लिए उपलब्ध होगी, लेकिन इससे पहले टीम को कोविड जांच कराना जरूरी है।