दक्षिण अफ्रीका में फुटबाल खेलकर वार्मअप कर रहे टीम इंडिया के खिलाड़ी तो रोहित दे रहे जूनियर्स को कोचिंग

बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में जूनियर खिलाड़ियों से चर्चा करते ट्वेंटी-20 और वनडे कप्तान रोहित शर्मा। उन्होंने इस दौरान खिलाड़ियों को कई महत्वपूर्ण टिप्स दिए।

बेंगलुरु। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। टीम वहां पर तीन टेस्ट मैच और तीन वनडे की सीरीज खेलेगी। पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम ने क्वारंटाइन के दौरान ही वार्मअप करना शुरू कर दिया है। वहीं चोट के कारण टेस्ट टीम से बाहर हुए रोहित शर्मा इस समय बेंगलुरु में स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में चोट से उबरने के लिए गए हुए हैं।

रोहित शर्मा ने अपनी चोट का इलाज कराने के साथ ही वहां पर मौजूद अंडर-19 टीम के जूनियर प्लेयर्स को कई तरह के टिप्स दिए, जिससे वे आगामी टूर्नामेंटों में किस तरह सफल हो सकते हैं। एनसीए के नए निदेशक बने वीवीएस लक्ष्मण ने रोहित शर्मा का जूनियर को टिप्स देने के लिए विशेष आभार जताया है, वीवीएस ने कहा कि रोहित ने जूनियर खिलाड़ियों को बहुत अच्छे से मोटिवेट किया, जिसका अंडर-19 एशिया कप सहित अन्य टूर्नामेंटों के लिए काफी महत्व है।

राहुल द्रविड़ और विराट के नेतृत्व में खिलाड़ियों ने किया फुटबाल खेलकर वार्मअप

दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट मैच खेलने के लिए पहुंची भारतीय टीम इस समय क्वारंटाइन में है, लेकिन खिलाड़ी अपना अभ्यास भी जारी किए हुए हैं। शनिवार को कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में पूरी टीम ने फुटबाल खेलकर वार्मअप किया। खिलाड़ियों का फुटबाल खेलते हुए एक वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें दिख रहा है कि खिलाड़ी फुटबाल खेलने के साथ ही एक दूसरे के साथ अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। स्वयं कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान विराट कोहली भी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।