क्या रवींद्र जडेजा भी लेने वाले हैं कोई बड़ा निर्णय

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम में इस समय सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है। कप्तानी को लेकर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की चर्चा है।  वही अब खबर आ रही है कि भारतीय टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा क कोई बड़ा निर्णय लेने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी सिर्फ खबरें भरे हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए गुरुवार को रवाना हुई भारतीय क्रिकेट टीम में रविंद्र जडेजा शामिल नहीं थे, क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान वह चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में गंभीर चोट बताई जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रवींद्र जडेजा अपने वनडे और टी-20 करियर लंबा खींचने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।

जाडेजा ने टि्वटर पर लिखा फर्जी दोस्त अफवाहों पर करते हैं भरोसा

बुधवार को विराट कोहली ने पत्रकार वार्ता कर टीम में चल रहे मनमुटाव की खबरों का खंडन किया था। वहीं इस दौरान उन्होंने इस बात के भी संकेत दिए कि दावा कितना भी किया जाए, लेकिन टीम में सब कुछ ठीक नहीं है। विराट ने कहा कि मैं दो ढाई साल से बराबर सफाई दे रहा हूं कि मेरे और रोहित के बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है। अब मैं ऐसा करते हुए थक चुका हूं। विराट कोहली की पत्रकार वार्ता के बाद रवींद्र जडेजा ने भी टि्वटर पर 2 ट्वीट किए। एक में उन्होंने लिखा है, फर्जी दोस्त अफवाहों पर भरोसा करते हैं, जबकि असली दोस्त आप पर भरोसा करते हैं। वहीं एक ट्वीट में उन्होंने अपनी फोटो लगाई है। इसमें लिखा है अभी बहुत दूर तक जाना है। दूसरे ट्वीट से लग रहा है कि रविंद्र जडेजा क्रिकेट में अभी लंबी पारी खेलेंगे। वह गेंद और बल्ले दोनों से ही इस समय अच्छा कमाल कर रहे हैं। इसी वजह से आईपीएल की चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ उन्हें रिटेन किया है।

चोट से उबरने के साथ ही कर रहे घुड़सवारी

रवींद्र जडेजा इस समय अपनी चोट से उभर रहे हैं। इसके साथ ही वह.घुड़सवारी का आनंद ही ले रहे हैं। जडेजा क्रिकेट खेलने के साथ ही घुड़सवारी भी करते हैं और यह उनका शौक है। जडेजा अक्सर घुड़सवारी करते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें घुड़सवारी करते हुए दिखाए गए हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि वह घोड़े को दौड़ाकर कहीं ले जा रहे हैं।