UP Assembly Election 2022: आज अमेठी का दौरा करेंगे राहुल गांधी, 6 किमी की पदयात्रा भी करेंगे

अमेठी: यूपी चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस प्रदेश में अपनी जमीन तलाश रही है. इसी संबंध में आज राहुल गांधी अमेठी का दौरा करेंगे. वे जगदीशपुर स्थित रामलीला मैदान से हारीमऊ तक लगभग छह किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे. कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे जनजागरण अभियान के तहत इस दौरान कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी इस दौरे में राहुल गांधी के साथ रहेंगी.

जनसभा को संबोधित करने के बाद वह लखनऊ के रास्ते दिल्ली लौट जाएंगे. राहुल के कार्यक्रम को सफल व भव्य बनाने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया कि देश में लगातार महंगाई बढ़ती चली जा रही है.

इसने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, जब अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कच्चे तेल की कीमतें कम हैं तब डीजल और पेट्रोल दोगुने भाव में बेचा जा रहा है. उसी को लेकर पूरे देश में कांग्रेस पार्टी का भाजपा भगाओ महंगाई हटाओ प्रदर्शन हो रहा है. इसी क्रम में आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अमेठी लोकसभा के जगदीशपुर में प्रतिज्ञा पदयात्रा शुरू करेंगे, प्रतिज्ञा यात्रा जगदीशपुर से शुरू होगी और हारीमऊ जाकर समाप्त होगी.