UP Election: यूपी में अब सीबीआई, ईडी भी आएंगे चुनाव लड़ने: अखिलेश यादव

रायबरेली. उत्तर प्रदेश चुनावी घमासान में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इधर समाजवादी पार्टी से जुड़े कई नेताओं पर आयकर छापेमारी पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सवाल उठाते हुए कहा है कि अब भाजपा ने भी कांग्रेस की राह चुन ली है. अब यूपी में सीबीआई, ईडी चुनाव लड़ने आएंगे.

अखिलेश यादव ने शनिवार को रायबरेली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अभी आईटी टीम आई है अब ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) वाले भी आएंगे. उन्होंने कहा कि अगर उनके पास पहले से जानकारी थी तो पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी. चुनाव से दो महीने पहले ये कार्रवाई हो रही है। जो कि दिखाता है कि आईटी और सीबीआई वाले भी चुनाव लड़ने आएंगे.

अखिलेश यादव ने कहा कि इसके पहले कांग्रेस भी लोगों को डराने के लिए के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल करती रही है. वही रास्ते पर भाजपा भी चल रही है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता को लगातार परेशनियां दी है. इस पार्टी ने दिक्कत, जिल्लत, किल्लत दी है। ठोको राज और बुलडोजर राज में ईज आफ क्राइम बहुत आगे है. आम जनता को सरकार ने अपमानित किया है. तीन नये किसान कानून लाए गये. जब वोट का डर सताया तभी कानून वापस भी हो गये. किसानों को जीप से कुचल दिया गया. जांच रिपोर्ट सामने है.