Airtel Rs 476 plan: कम पैसों में मिल रहा है शानदार नेट और वेलिडिटी, जानें प्लान की खूबियां

नई दिल्ली: सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले दूरसंचार ऑपरेटरों में से एक, एयरटेल ने हाल ही में अपनी कई मौजूदा प्रीपेड रिचार्ज योजनाओं की कीमत बढ़ा दी है। एयरटेल के रिचार्ज प्लान की कीमतें अन्य टेलीकॉम ऑपरेटरों की योजनाओं की तुलना में महंगी हैं। अब, हाल ही में टैरिफ वृद्धि ने उन्हें और भी महंगा बना दिया है।

एयरटेल प्रीपेड ग्राहक जो एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो अच्छा डेटा बैलेंस, एक महीने से अधिक वैधता और 500 रुपये के तहत अन्य लाभ प्रदान करता हो, तो यह प्लान एक अच्छा विकल्प होगा।

प्रीपेड प्लान की कीमत 479 रुपये है और यह 56 दिनों की कुल वैधता के साथ उपयोग के लिए कई लाभों के साथ आता है। सब्सक्राइबर्स को रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है।

यह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण, विंक म्यूजिक ऐप के लिए नि: शुल्क परीक्षण के लिए मुफ्त सदस्यता भी प्रदान करता है और उपयोगकर्ताओं को मुफ्त हेलोट्यून्स सेट करने देता है। इसके अलावा FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

एयरटेल 479 रुपये का प्रीपेड प्लान
एयरटेल का 479 रुपये का प्रीपेड प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ आता है। प्रतिदिन 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है। इसका मतलब है कि, उपयोगकर्ताओं को योजना के तहत उपयोग के लिए उपलब्ध कुल 84GB डेटा का आनंद लेने को मिलता है। डेटा कोटा सीमा के बाद, डेटा की गति 64Kbps तक कम हो जाएगी।

इसके साथ – साथ, ।

डेटा, कॉलिंग और एसएमएस लाभों के अलावा, एयरटेल पैक ओटीटी लाभ भी लाता है जैसे कि प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण के लिए 30 दिनों का मुफ्त परीक्षण, और मुफ्त हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक और अपोलो 24|7 सर्कल आदि की मुफ्त सदस्यता। ग्राहकों को भी रु। प्रीपेड प्लान के साथ FASTag पर 100 कैशबैक।