Apple ला रहा है 15 इंच का नया iPad, इन खूबियों से हो सकता है लैस

नई दिल्ली: क्यूपर्टिनो-आधारित प्रौद्योगिकी दिग्गज Apple कथित तौर पर दीवार पर लगे माउंट और पीछे एक पावर प्लग के साथ एक 15-इंच iPad पर काम कर रहा है।

‘पावर ऑन’ न्यूजलेटर के नवीनतम संस्करण में मार्क गुरमन ने कहा कि ऐप्पल अधिक शक्तिशाली वक्ताओं का समर्थन करने के लिए इस बड़े स्क्रीन वाले आईपैड को मोटा बनाने पर विचार कर रहा है। इसके अतिरिक्त, कैमरों में लैंडस्केप ओरिएंटेशन में एक टॉप-ऑफ-द-लाइन कैमरा शामिल हो सकता है, रिपोर्ट फोनएरेना।

आगामी बड़ी स्क्रीन वाला आईपैड एक शक्तिशाली चिपसेट के साथ आ सकता है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Apple इंजीनियर और डिज़ाइनर बड़ी स्क्रीन वाले iPad पर काम कर रहे हैं, जो कुछ सालों में स्टोर शेल्फ़ में आने के लिए तैयार हो सकते हैं।

Apple iPad मिनी के एक नए वेरिएंट पर भी काम कर रहा है जिसमें मौजूदा 60Hz स्क्रीन के बजाय 120Hz प्रोमोशन डिस्प्ले होगा।

कुछ महीने पहले, Apple ने 8.3-इंच डिस्प्ले के साथ अपना नया iPad मिनी लॉन्च किया था, लेकिन इसके रिलीज़ होने के तुरंत बाद, कुछ उपयोगकर्ताओं ने “जेली स्क्रॉलिंग” समस्या के बारे में शिकायत करना शुरू कर दिया, जिसमें स्क्रीन का दाहिना भाग बाईं ओर की तुलना में तेज़ी से चलता है। पोर्ट्रेट मोड।

जवाब में, Apple ने कहा कि LCD डिस्प्ले के लिए यह सामान्य है क्योंकि इस तरह की स्क्रीन लाइन-बाय-लाइन रिफ्रेश करती हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि प्रौद्योगिकी दिग्गज iPad मिनी 6 के एक नए संस्करण पर काम कर रहे हैं जो डिवाइस पर “जेली स्क्रॉलिंग” समस्या को हल कर सकता है।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यह वही डिस्प्ले है जिसका उपयोग Apple 2017 से iPad Pro मॉडल पर कर रहा है और इस साल के iPhone 13 Pro मॉडल भी प्रोमोशन डिस्प्ले के साथ आते हैं।