ब्लूटूथ कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंट के साथ फायर-बोल्ट ऑलमाइटी स्मार्टवॉच लॉन्च

नई दिल्ली: घरेलू पहनने योग्य ब्रांड फायर-बोल्ट ने सोमवार को ब्लूटूथ कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंट के साथ अपनी प्रीमियम श्रेणी की स्मार्टवॉच ‘ऑलमाइटी’ लॉन्च की।

14,999 रुपये की कीमत वाला, फायर-बोल्ट ऑलमाइटी विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा और जल्द ही इसे अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा।

फायर-बोल्ट ऑलमाइटी के फीचर्स

विनिर्देशों के संदर्भ में, स्मार्टवॉच 1.4-इंच AMOLED टचस्क्रीन के साथ काले और भूरे रंग के चमड़े के पट्टा रंग वेरिएंट के साथ आती है जो 454×454 पिक्सल के अल्ट्रा उच्च रिज़ॉल्यूशन की पेशकश करती है।

“स्मार्टवॉच 360 डिग्री स्वास्थ्य नियंत्रण सुनिश्चित करती है। जहां कोई ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर को ट्रैक कर सकता है, वहीं सेडेंटरी अलर्ट के साथ इन-बिल्ट स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटर भी हैं। फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयुषी और अर्नव किशोर ने एक बयान में कहा, इस सेगमेंट में हमारी पहली पेशकश होने के नाते, सर्वशक्तिमान स्वाभाविक रूप से फायर-बोल्ट के घर से वर्ष के सबसे प्रत्याशित लॉन्चों में से एक है।

स्मार्टवॉच में हमेशा ऑन डिस्प्ले होता है और फुल चार्ज होने के बाद कम से कम 10 दिनों तक लगातार बैटरी लाइफ मिलती है।

ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन और चलने, साइकिल चलाने आदि जैसी विभिन्न गतिविधियों के लिए चुनने के लिए 11 स्पोर्ट्स मोड हैं। यह IP67 वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट है।