डिटेचेबल फ्रंट फ्रेम डिजाइन के साथ हुआवेई स्मार्ट ग्लासेस लॉन्च, जानें

नई दिल्ली: टेक दिग्गज हुआवेई ने चीन में डिटेचेबल फ्रंट फ्रेम डिजाइन के साथ एक नया स्मार्ट ग्लास ‘हुआवेई स्मार्ट ग्लासेज’ लॉन्च किया है।

स्मार्ट ग्लास तीन क्लासिक फ्रेम प्रकार प्रदान करता है: क्लासिक फ्रेम, स्टाइलिश पायलट और रेट्रो राउंड फ्रेम। यह विभिन्न प्रकार के रंगीन फ्रेम में भी आता है।

नया हुआवेई स्मार्ट ग्लास हार्मनीओएस से लैस पहला चश्मा है। GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार, चश्मा दो उपकरणों के एक साथ कनेक्शन, कई उपकरणों की एक-कुंजी स्विचिंग और विज़ुअल स्मार्ट कनेक्शन का समर्थन करता है।

वे शक्तिशाली 128 मिमी स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के साथ आते हैं जो Huawei के Celia सहायक को हाथों से मुक्त करने की अनुमति देते हैं। इसमें एक उलटा ध्वनि क्षेत्र ध्वनिक प्रणाली भी है, और दिशात्मक ध्वनि गुहा + ध्वनि वेंट संरचना कानों के चारों ओर ध्वनि को प्रभावी ढंग से कम कर सकती है।

इसके अलावा, स्मार्ट ग्लास बुद्धिमानी से सिस्टम एपीपी और वीचैट और मीटुआन जैसे तीसरे पक्ष के एपीपी अनुप्रयोगों में जानकारी प्रसारित कर सकता है, जैसे कि उड़ान और हाई-स्पीड रेल यात्रा अनुस्मारक, शेड्यूल रिमाइंडर, वीचैट रिमाइंडर, टेकअवे रिमाइंडर और बहुत कुछ।

कीमत के मामले में, Huawei स्मार्ट ग्लास ऑप्टिकल मिरर की कीमत 1,699 युआन और धूप के चश्मे की कीमत 1,899 युआन है।