LG ने वैश्विक बाजार के लिए दो नए अल्ट्राफाइन टीएम ओएलईडी प्रो मॉनिटर की घोषणा की, ये हैं खूबियां

नई दिल्ली: उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता एलजी ने शुक्रवार को वैश्विक बाजार के लिए दो नए अल्ट्राफाइन टीएम ओएलईडी प्रो मॉनिटर की घोषणा की।

एलजी के नवीनतम 32- और 27-इंच OLED प्रो मॉडल में 1,000,000:1 कंट्रास्ट अनुपात और 99 प्रतिशत कवरेज के साथ 4K UHD रिज़ॉल्यूशन (3,840 x 2,160) स्क्रीन हैं।

“हमारे नए अल्ट्राफाइन ओएलईडी प्रो मॉनिटर आश्चर्यजनक सेल्फ-लाइट पिक्चर क्वालिटी और विश्वसनीय कैलिब्रेशन के साथ सरासर दृश्य परिशुद्धता प्रदान करते हैं। अविश्वसनीय सटीकता, विस्तृत रंग सरगम ​​और एचडीआर और एसडीआर सामग्री दोनों को ईमानदारी से पुन: पेश करने की क्षमता इन प्रीमियम डिस्प्ले समाधानों को फिल्म और डिजिटल मीडिया उद्योगों में काम करने वाले पेशेवर उपयोगकर्ताओं के लिए आदर्श बनाती है, ” सेओ यंग-जे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष और आईटी के प्रमुख ने कहा। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस सॉल्यूशंस कंपनी की बिजनेस यूनिट।

दोनों नए डिस्प्ले कलर फिडेलिटी और कंट्रास्ट के लिए स्वतंत्र पिक्सेल नियंत्रण प्रदान करते हैं। ये अल्ट्राफाइन मॉनिटर कई एलसीडी डिस्प्ले पर आम तौर पर विचलित करने वाले प्रभामंडल प्रभाव, या खिलने से मुक्त होते हैं।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि ये मॉडल उत्पादकता के लिए इष्टतम परिस्थितियों में जीवंत रंग प्रदर्शित करते हैं, दोनों OLED प्रो मॉनिटर वियोज्य स्व-अंशांकन सेंसर और मॉनिटर हुड के साथ आते हैं।

जब फ्री-टू-डाउनलोड एलजी कैलिब्रेशन स्टूडियो सॉफ्टवेयर के साथ उपयोग किया जाता है, तो कैलिब्रेशन सेंसर उपयोगकर्ता द्वारा पूर्व निर्धारित समय पर डिस्प्ले से उत्सर्जित प्रकाश को मापता है और उच्च स्तर की रंग सटीकता और स्थिरता बनाए रखने के लिए स्वचालित रूप से आवश्यक समायोजन करता है।