Noise ने भारत में लॉन्च कर दी ColorFit Ultra 2 स्मार्टवॉच, जानें कीमत

नई दिल्ली: घरेलू टेक-लाइफस्टाइल ब्रांड Noise ने 4,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर एक नई स्मार्टवॉच – ColorFit Ultra 2 का अनावरण किया है।

कंपनी ने कहा कि स्मार्टवॉच को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक एकीकृत फिटनेस और जीवन शैली का अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह चार रंगों में उपलब्ध है – जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे, नेवी गोल्ड और ऑलिव ग्रीन।

“कलरफिट हमारी सबसे अधिक बिकने वाली और उपभोक्ता-पसंदीदा स्मार्टवॉच श्रृंखला है। हमने श्रृंखला पर जबरदस्त समीक्षा देखी है। हम, शोर पर, ग्राहकों की समीक्षाओं और मांगों के आधार पर अपने उत्पादों को अनुकूलित करते हैं, “नॉइज़ के सह-संस्थापक अमित खत्री ने एक बयान में कहा।

“नए लॉन्च किए गए ColorFit Ultra 2 में कुछ शानदार विशेषताएं और एक सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास डिस्प्ले है। यह फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए सुविधाओं, प्रौद्योगिकी, शैली और प्रदर्शन का एक आदर्श समामेलन है।”

स्मार्टवॉच में 1.78-इंच AMOLED स्क्रीन है जिसमें 368*448 Px और 326 ppi उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है और यह अल्ट्रा-क्लैरिटी और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले प्रदान करता है।

इसमें 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड SpO2, स्ट्रेस, 24/7 हार्ट रेट, स्लीप साइकल सहित ट्रैकिंग और मॉनिटरिंग फीचर्स हैं। इसमें महिला स्वास्थ्य सुविधा भी है जो महिलाओं के मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने में सहायक होगी।

कंपनी का दावा है कि ColorFit Ultra 2 में बिना रुके इस्तेमाल के लिए 7 दिनों तक चलने वाली बैटरी है। यह निरंतर कसरत और तैराकी सत्रों के लिए IP68 जल प्रतिरोधी से सुरक्षित है और इसमें 100 से अधिक वॉच फेस हैं।