80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हो सकता है OnePlus 10 Pro, जानें

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस (OnePlus), जिसके 4 जनवरी को अपना अगला फ्लैगशिप हैंडसेट ‘वनप्लस 10 प्रो’ लॉन्च करने की उम्मीद है, 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले स्मार्टफोन का अनावरण कर सकता है।

3C सर्टिफिकेशन के अनुसार, OnePlus 10 Pro मॉडल नंबर NE2210 के साथ 11V पर 7.3ampere के आउटपुट को सपोर्ट करता है। यह 80W की तेज चार्जिंग गति का अनुवाद करता है। GizmoChina ने बताया कि यह पूर्ववर्ती फोनों की तुलना में बहुत तेज है।

वनप्लस डिवाइस द्वारा समर्थित अब तक की सबसे तेज़ चार्जिंग 65W है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 80W फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ, वनप्लस 10 प्रो सबसे तेज चार्जिंग वाला वनप्लस डिवाइस बन जाएगा।

इसके अलावा, फोन को पहले 5,000mAh की बैटरी से लैस होने की बात कही गई थी। यह 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट द्वारा समर्थित होगा। डिवाइस के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC द्वारा संचालित होने की संभावना है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन में 2K रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्क्रीन दोनों तरफ घुमावदार होगी और ऊपरी बाएं कोने में एक छेद-पंच कटआउट होगा।

वनप्लस 10 प्रो एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आएगा। जैसा कि कंपनी ने कुछ महीने पहले खुलासा किया था, यह ColorOS और OxygenOS के एकीकृत अनुभव की पेशकश करने वाला पहला डिवाइस होगा।

जून में, वनप्लस ने घोषणा की कि उसने अपनी बहन स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो के साथ और बेहतर उत्पाद बनाने के लिए इसके साथ विलय करने का फैसला किया है।

एक आधिकारिक फोरम नोट में, पहले, लाउ ने कहा कि यह उन्हें और अधिक कुशल बनाने की अनुमति देगा, उदाहरण के लिए, वनप्लस उपयोगकर्ताओं के लिए तेज़ और अधिक स्थिर सॉफ़्टवेयर अपडेट लाना।