OnePlus का अपकमिंग Nord 2CE 5G लॉन्चिंग से पहले हुआ स्पॉट, जानें खूबियां

नई दिल्ली: वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन ‘नॉर्ड 2 सीई 5जी’ जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट के डेटाबेस में स्पॉट किया गया है। जिसका मतलब है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी जल्द ही स्मार्टफोन का अनावरण करेगी। Nord 2 CE 5G OnePlus Nord CE 5G का सक्सेसर होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में जून में लॉन्च किया गया था।

सर्टिफिकेशन साइट पर फोन को मॉडल नंबर IV2201 के साथ लिस्ट किया गया था। हालांकि, लिस्टिंग से अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

लेकिन, पहले के लीक से OnePlus Nord 2 CE के कुछ डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशंस का पता चला है।

पहले की रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि स्मार्टफोन का डिज़ाइन वनप्लस 9 सीरीज़ के समान होगा। डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। यह भी कहा जाता है कि स्मार्टफोन में वनप्लस 9 सीरीज़ के समान डिज़ाइन की सुविधा है।

डिवाइस एक पंच-होल डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो वनप्लस 9 सीरीज़ जैसा ही है। OnePlus Nord 2 CE 5G को Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने के लिए कहा जाता है जो ऑक्सीजनओएस 12 के साथ सबसे ऊपर है। कहा जाता है कि हैंडसेट मीडियाटेक प्रोसेसर, मीडियाटेक डाइमेंशन 900 चिपसेट द्वारा संचालित होता है, जिसे 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाता है।

हैंडसेट के तीन रैम कॉन्फ़िगरेशन- 6GB रैम, 8GB और 12GB में उपलब्ध होने की उम्मीद है। ऑन-बोर्ड स्टोरेज क्षमता 128GB से 256GB तक भिन्न होगी।

इसके कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 64MP मुख्य सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में 16MP का कैमरा हो सकता है। कहा जाता है कि डिवाइस 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

एक अन्य ऑनलाइन रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी वनप्लस फोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,000 रुपये से कम कर सकती है। वनप्लस के 2022 की पहली तिमाही में वनप्लस नॉर्ड 2 सीई 5 जी का अनावरण करने की उम्मीद है।