सैमसंग का सीईएस में नए इनोवेशन के साथ तकनीक की दुनिया को लुभाने का लक्ष्य

नई दिल्ली: क्या सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स उन उम्मीदों और प्रचार पर खरा उतर सकता है जो कंपनी ने अगले हफ्ते लास वेगास में होने वाले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) से पहले के दिनों में बनाने में मदद की थी?

इस हफ्ते की शुरुआत में, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने एक टीज़र वीडियो का अनावरण किया, जिसमें विदेशी कर्मचारियों को अगले नवाचारों पर एक फ्रॉस्टेड विंडो के पीछे कड़ी मेहनत करते हुए दिखाया गया है।

एलियंस का उपयोग अक्सर कंपनी द्वारा अपनी मार्केटिंग रणनीति में अपने तकनीकी कौशल के अद्वितीय और दूसरे स्तर पर प्रचार करने के लिए किया जाता है।

2013 में, कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि उसने सैमसंग लैब में उत्पादों में नवीन विचारों को अमल में लाने के लिए “एलियंस के साथ एक रणनीतिक गठबंधन” बनाया था।

पोस्ट में लिखा है, “आधुनिक आईटी गैजेट्स की तकनीक इतनी उन्नत है कि कई बार यह विश्वास करना मुश्किल होता है कि हम इंसानों ने ऐसी चीजें विकसित की हैं।”

बेशक, इसने कहा, “यह सब सिर्फ एक मजाक है,” पोस्ट के अंत में, इसे जोड़ना “किसी भी अलौकिक जीवन रूपों का अनादर या अनादर करने का कोई इरादा नहीं है जो मौजूद हो सकता है या नहीं भी हो सकता है। हम सिर्फ मजाक कर रहे हैं, इसलिए कृपया यदि आप मौजूद हैं, तो इसके बारे में हमारे पास न आएं।”

5-8 जनवरी तक होने वाले टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री ट्रेड शो में, सैमसंग ने कहा कि वह नए उपकरणों और प्रोटोटाइप की एक श्रृंखला का अनावरण करेगा जो “टुगेदर फॉर टुमॉरो” की थीम के तहत उपयोगकर्ताओं के लिए “नए और सार्थक अनुभव बनाने” के लिए हैं। ”

मोबाइल के मोर्चे पर, टेक दिग्गज को अपने लंबे समय से विलंबित गैलेक्सी एस 21 एफई की शुरुआत करने की उम्मीद है, अन्य बातों के अलावा, कंपनी द्वारा “गैलेक्सी प्रशंसकों के लिए एक श्रद्धांजलि” के रूप में, सैमसंग की प्रीमियम एस 20 लाइन में सबसे किफायती फोन, योनहाप समाचार की रिपोर्ट एजेंसी।

शो में अनावरण किए जाने वाले नए उत्पादों में अनुकूलन योग्य बेस्पोक उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला है, जो उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपकरणों के रंग, सामग्री और मॉड्यूल को वैयक्तिकृत करने की अनुमति देती है। नए लॉन्च में सैमसंग का पहला बेस्पोक फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर, बेस्पोक जेट कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर और बेस्पोक वॉशर और ड्रायर शामिल हैं।