Samsung Galaxy S20 को मिलेगा ये बड़ा अपडेट, जानें

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने पुष्टि की है कि ‘गैलेक्सी एस 20’ स्मार्टफोन को अगले एंड्रॉइड 12-आधारित वन यूआई 4 का स्थिर अपडेट प्राप्त होगा।

स्मार्टफोन निर्माता पिछले कुछ समय से गैलेक्सी एस20 सीरीज पर एंड्रॉइड 12-आधारित वन यूआई 4 बीटा का परीक्षण कर रहा है। हालाँकि, लाइनअप को कोई और बीटा बिल्ड नहीं मिलेगा।

GSMArena के अनुसार, सैमसंग कोरिया के बीटा ऑपरेशंस मैनेजर, जिन्होंने कहा, “वर्तमान में अतिरिक्त बीटा खोलने की कोई योजना नहीं है” और कंपनी “आधिकारिक संस्करण खोलने की तैयारी कर रही है”।

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी जनवरी में अपने ग्राहकों को वन UI 4.0 अपडेट प्रदान करने की योजना बना रही है। हालाँकि, सैमसंग बीटा ऑपरेशंस मैनेजर ने समुदाय के किसी सदस्य द्वारा पूछे जाने पर सटीक शेड्यूल प्रदान करने से इनकार कर दिया।

पिछली रिपोर्टों के अनुसार, सैमसंग जनवरी 2022 में गैलेक्सी एस 20, गैलेक्सी एस 20 प्लस, गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा और गैलेक्सी एस 20 एफई के लिए वन यूआई 4 जारी करेगा।

सैमसंग ने हाल ही में वैश्विक स्तर पर गैलेक्सी जेड फ्लिप3 के लिए अक्टूबर 2021 का एंड्रॉइड सुरक्षा पैच जारी किया है।

अंतर्राष्ट्रीय गैलेक्सी Z Flip3 के लिए अक्टूबर 2021 का पैच फर्मवेयर के साथ आता है जिसका संस्करण F711BXXU2AUJ7 है। पैच 60 से अधिक सुरक्षा और गोपनीयता से संबंधित मुद्दों को ठीक करता है और चेंजलॉग डिवाइस की बेहतर स्थिरता के बारे में भी बात करता है।

नया बिल्ड फ्लिप3 के फ्रंट और रियर कैमरों के साथ पालतू जानवरों के लिए बिल्लियों और कुत्तों की पोर्ट्रेट तस्वीरें लेने के लिए पोर्ट्रेट मोड सपोर्ट जोड़ता है।