टल सकती है Samsung Galaxy S22 की लॉन्चिंग, जानें

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर अगले साल की शुरुआत में अपनी आगामी ‘गैलेक्सी एस 22’ फ्लैगशिप श्रृंखला लॉन्च करने की योजना बना रही है। हालाँकि, दक्षिण कोरिया की एक नई अफवाह अब कहती है कि हैंडसेट संभवतः निर्धारित समय सीमा से बाद में रिलीज़ होंगे।

देरी के पीछे की वजह सप्लाई चेन में चल रही दिक्कतें बताई जा रही हैं। GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार, चल रही चिप की कमी से कई स्मार्टफोन ब्रांड प्रभावित हुए हैं।

गैलेक्सी S22 सीरीज़ के प्री-ऑर्डर 8 फरवरी को दक्षिण कोरिया में लाइव होने की उम्मीद थी। जबकि, बिक्री 18 फरवरी के आसपास शुरू होने वाली थी।

सैमसंग के तीन डिवाइस – S22, S22+ और S22 Ultra लॉन्च करने की अफवाह है।

सैमसंग गैलेक्सी S22 फ्रेम से जुड़े एक द्वीप पर ऊपरी बाएँ कोने में एक ऊर्ध्वाधर ट्रिपल कैमरा के डिज़ाइन का अनुसरण करेगा, और एलईडी फ्लैश दाईं ओर है।

सैमसंग को लगभग 14 मिलियन सैमसंग गैलेक्सी S22 यूनिट बेचने की उम्मीद है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के क्रमश: 8 मिलियन और 11 मिलियन अंक तक पहुंचने की उम्मीद है।

आगामी गैलेक्सी S22 सीरीज़ का भारतीय वेरिएंट इस क्षेत्र में पहली बार स्नैपड्रैगन SoC के पक्ष में अगली पीढ़ी के Exynos को छोड़ देगा।