Galaxy S22 Ultra को 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकता है Samsung, जानें

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग, जो अपनी गैलेक्सी एस-सीरीज़ के फ्लैगशिप लाइनअप को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है, 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ टॉप-एंड मॉडल – गैलेक्सी S22 अल्ट्रा – लॉन्च कर सकती है।

GizmoChina के अनुसार, संभावना है कि 1TB इंटरनल स्टोरेज मॉडल 16GB रैम के साथ पैक किया जाएगा। एक 12GB रैम मॉडल और तीन अन्य इंटरनल स्टोरेज विकल्प – 128GB, 256GB और 512GB भी होंगे।

यह पहली बार नहीं होगा जब सैमसंग अपने स्मार्टफोन के लिए 1TB स्टोरेज वर्जन पेश करेगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ साल पहले, 2019 में, कंपनी ने गैलेक्सी S10 प्लस को 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ-साथ एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ लॉन्च किया था।

इसके अलावा, गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा में एस-पेन स्टाइलस को स्टोर करने के लिए एक समर्पित स्लॉट के साथ आने की उम्मीद है।आगामी फ्लैगशिप लाइनअप में गैलेक्सी S22, S22 प्लस और S22 अल्ट्रा शामिल होने की उम्मीद है।

श्रृंखला के सभी मॉडल क्षेत्र के आधार पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट या अघोषित सैमसंग Exynos 2200 SoC द्वारा संचालित होने की संभावना है।

इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आगामी स्मार्टफोन श्रृंखला के भारतीय संस्करण में इस क्षेत्र में पहली बार स्नैपड्रैगन SoC के पक्ष में अगली पीढ़ी के Exynos को छोड़ने की संभावना है।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि कंपनी को लगभग 14 मिलियन सैमसंग गैलेक्सी S22 यूनिट बेचने की उम्मीद है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के 8 मिलियन 11 मिलियन तक पहुंचने की उम्मीद है