Microsoft Surface Duo में आ रही है ये बड़ी दिक्कत, कहीं आप भी तो नहीं जूझ रहे

नई दिल्ली: माइक्रोसॉफ्ट ने सितंबर में सर्फेस डुओ 2 फोन लॉन्च किया था और अब, रिपोर्टें सामने आई हैं कि फर्स्ट-जेन सर्फेस डुओ के सॉफ्टवेयर पक्ष में कुछ बुनियादी कार्यक्षमता के मुद्दे हैं।

MSPoweruser की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिसंबर 2021 के अपडेट के बाद, कॉपी और पेस्ट फीचर की बात करें तो सर्फेस डुओ ने गड़बड़ करना शुरू कर दिया है।

Reddit उपयोगकर्ता क्रिस सेंट औबिन ने कहा कि कॉपी / पेस्ट सुविधा अब उनके सरफेस डुओ डिवाइस पर टूट गई है। लेकिन जाहिरा तौर पर, उनका उपकरण अकेला नहीं है जिसने इस मुद्दे को विकसित किया है।

एक अन्य डुओ मालिक ने लिखा कि नया पैच “मेरे पूरे मल्टीटास्किंग अनुभव को बर्बाद कर रहा है”, जबकि एक और उपयोगकर्ता ने कहा: “मुझे एक समस्या है जहां एक स्क्रीन से कॉपी किया गया टेक्स्ट दूसरी स्क्रीन पर पेस्ट नहीं होता है। जो मेरे लिए दोहरी स्क्रीन के लगभग पूरे बिंदु को नष्ट कर देता है।”

Microsoft सरफेस डुओ में 4:3 पहलू अनुपात के साथ दो 5.6-इंच OLED (1,350×1,800 पिक्सेल) डिस्प्ले हैं जो 2,700 x 1,800 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 3:2 पहलू अनुपात के साथ 8.1-इंच PixelSense फ़्यूज़न डिस्प्ले प्रदान करने के लिए एक साथ जुड़ते हैं।

हुड के तहत, सरफेस डुओ में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC है, जिसे 6GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

3,577mAh की कुल क्षमता वाली दो बैटरी भी हैं।