Vivo wireless sport light: कम पैसे में मिल रहा है ये शानदार नेकबैंड ईयरफोन

नई दिल्ली: नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन संगीत और फिटनेस के साथ यूर्जस को लोकप्रिय हो रहे हैं। इसे देखते हुए स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने देश में एक नया नेकबैंड – वायरलेस स्पोर्ट लाइट (Vivo wireless sport light) का अनावरण किया है।

सिर्फ 1,999 रुपये की कीमत पर, नेकबैंड इयरफोन दो रंगों में आते हैं – काला और नीला।

डिजाइन के मामले में नया वीवो वायरलेस स्पोर्ट लाइट फ्लूइड डिजाइन के साथ आता है। लाइटवेट नेकबैंड इयरफोन तीन आकार के इयर टिप्स भी प्रदान करते हैं, जिन्हें यूर्जस फिटिंग के अनुसार चुन सकते हैं।

नेकबैंड सुनने से सम्बन्धित क्षमताओं के साथ आता है जो सुनने के अनुभव को बढ़ाता है और आपको चलते-फिरते संगीत का आनंद लेने की अनुमति देता है।

इस नए नेकबैंड में 11.2 मिमी का ड्राइवर मजबूत बास है, जिसे ऑडियो पेचीदगियों को बढ़ाने के लिए अधिक शक्तिशाली और फुल-बॉडी साउंड के साथ-साथ बायो-फाइबर कम्पोजिट डायफ्राम देने के लिए डिजाइन किया गया है।

डिवाइस में एक ‘कॉल नॉइज कैंसिलेशन’ फीचर भी है, जो सुनिश्चित करता है कि आप दूसरे छोर पर सभी को स्पष्ट रूप से सुनेंगे और सीमलेस संचार का अनुभव करेंगे।

नेकबैंड में 129एमएएच की बैटरी दी गई है। यह वी5.4 सुरक्षा के साथ भी आता है जो यूर्जस को एक सहज अनुभव देता है, भले ही वे काम करते समय पसीना बहाते हों या बारिश में फंस जाते हों।

नेकबैंड लेटेस्ट ब्लूटूथ वर्जन वी5.0 से लैस है।

यह 1,999 रुपये में, नया किफायती नेकबैंड-स्टाइल इयरफोन बहुत सारी सुविधाएँ प्रदान करता है। इसने बजट ईयरफोन कैटेगरी में कई राइट बॉक्स पर टिक किया है।