Vodafone Idea ले आया ये चार नए प्लान्स, जानें

नई दिल्ली: Vodafone Idea ने भारत में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नए प्लान पेश किए हैं। नई योजनाएं 155 रुपये से शुरू होती हैं और 699 रुपये तक जाती हैं। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं के अनुसार योजनाओं का चयन और विकल्प चुन सकते हैं। जो लोग अनजान हैं, उनके लिए पिछले महीने Vodafone Idea के प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। नए प्लान की कीमत पुराने प्लान से ज्यादा है।

नए प्लान 155 रुपये, 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये के हैं।

नए लॉन्च किए गए प्रीपेड प्लान के बारे में विवरण नीचे दिया गया है।

वोडाफोन आइडिया 155 रुपये का प्लान
चार नए लॉन्च किए गए प्लान में सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान Vodafone 155 रुपये वाला प्लान है। यह प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB डेटा, 300SMS और 24 दिनों की वैधता प्रदान करता है। योजना ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए कोई सदस्यता प्रदान नहीं करती है।

वोडाफोन आइडिया 239 रुपये का प्लान
239 रुपये का प्लान अपने उपयोगकर्ताओं को 1GB दैनिक डेटा, किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग, 100 एसएमएस / दिन और 24 दिनों की वैधता प्रदान करता है। योजना ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए कोई सदस्यता प्रदान नहीं करती है।

वोडाफोन आइडिया 666 रुपये का प्लान
यह प्लान 77 दिनों के लिए 1.5GB दैनिक डेटा के साथ-साथ 100 एसएमएस / दिन और किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग प्रदान करता है। योजना में दिए जाने वाले अन्य आकर्षक लाभ हैं बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, डेटा प्रसन्नता और वीआई फिल्मों और टीवी की सदस्यता।

वोडाफोन आइडिया 699 रुपये का प्लान
यह प्लान 56 दिनों के लिए 3GB दैनिक डेटा के साथ-साथ 100 एसएमएस / दिन और किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग प्रदान करता है। योजना में दिए जाने वाले अन्य आकर्षक लाभ हैं बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, डेटा प्रसन्नता और वीआई फिल्मों और टीवी की सदस्यता।

उन लोगों के लिए जिन्हें वी बिंज ऑल नाइट फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं है, यह उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के हर दिन सुबह 12 बजे से सुबह 6 बजे तक असीमित इंटरनेट एक्सेस की अनुमति देता है।

दूसरी ओर, वीकेंड डेटा रोलओवर उपयोगकर्ताओं को सोमवार से शुक्रवार के बीच सप्ताहांत (शनिवार और रविवार) पर अपने सभी बचे हुए डेटा का उपयोग करने की अनुमति देता है। अप्रयुक्त डेटा की जांच करने के लिए, उपयोगकर्ता वीआई ऐप का उपयोग कर सकते हैं या अपने स्मार्टफोन से *199# डायल कर सकते हैं।