50-मेगापिक्सेल कैमरा सेट के साथ  Xiaomi Civi 2 चीन में 27 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए कब आएगा भारत

Xiaomi Civi 2 में एलईडी फ्लैश के साथ 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है। यह पैटर्न वाले रियर पैनल के साथ भी दिखाई देता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, फोन Android 12-आधारित MIUI 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चला सकता है।

Xiaomi Civi 2

सारांश टाइम्स (गैजेट डेस्क)। Xiaomi Civi 2 चीन में 27 सितंबर को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे (11:30 AM IST) लॉन्च होगा। कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन का मार्केटिंग पोस्टर भी शेयर किया है, जिससे इसके रियर डिजाइन का पता चलता है। Xiaomi Civi 2 में एलईडी फ्लैश के साथ 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है। यह पैटर्न वाले रियर पैनल के साथ भी दिखाई देता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, फोन Android 12-आधारित MIUI 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चला सकता है। कथित तौर पर हैंडसेट भारत में डेब्यू नहीं करेगा।

कब लॉन्च होगा Xiaomi Civi 2-

बीजिंग स्थित स्मार्टफोन ब्रांड ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के माध्यम से घोषणा की कि Xiaomi Civi 2 चीन में 27 सितंबर को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे (11:30 बजे IST) लॉन्च होगा। एक अन्य पोस्ट में, कंपनी ने फोन का एक मार्केटिंग पोस्टर साझा किया है, जिससे पता चलता है कि Xiaomi Civi 2 में एलईडी फ्लैश के साथ 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसे रियर पैनल पर वेव जैसे पैटर्न के साथ भी देखा जा सकता है।

Xiaomi Civi 2 भारत में लॉन्च होगा या नहीं-

हाल ही की एक रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi CIvi 2 के लिए Android 12-आधारित MIUI 13 स्थिर संस्करण तैयार है, जिसने सुझाव दिया कि यह नवीनतम उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को आउट-ऑफ़-द-बॉक्स चला सकता है। कहा जाता है कि फोन भारत में लॉन्च नहीं होगा।

हालाँकि, यह कथित तौर पर चीन के बाहर अन्य बाजारों में Xiaomi 12 Lite 5G NE या Xiaomi 13 Lite ब्रांडिंग के साथ लॉन्च होगा। Xiaomi Civi 2 कथित तौर पर फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.55-इंच AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है। कहा जाता है कि हैंडसेट में रियर कैमरा सेटअप के लिए “विशेष” व्लॉग मोड भी हैं।

Xiaomi Civi 2 फीचर्स-

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi Civi 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा। यह 120Hz रिफ्रेश रेट, डॉल्बी विजन सपोर्ट और नैरो बेजल्स के साथ माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले को स्पोर्ट करने के लिए कहा जाता है। फोन को पहले चीन 3C डेटाबेस पर मॉडल नंबर 2209129SC के साथ देखा गया था। स्मार्टफोन के चार्जिंग एडॉप्टर को कथित तौर पर मॉडल नंबर MDY-12-EF और 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखा गया था।