असम के एक गांव में जंगली हाथी ने युवक को कुचला, हालत गंभीर

गुवाहाटी। असम में धुबरी जिले से एक आदमी पर हाथी के हमले का वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियों को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। वीडियों में हाथी एक आदमी के पीछे दौड़ रहा आदमी आगे-आगे भाग रहा है और हाथी उसके पीछे पड़ा हुआ है। कुछ लोग वीडियो बना रहे है तो कुछ चिल्लाकर हाथी को भगाने की कोशिश कर रहे हैं।

हाथी के हमले से घबराकर आदमी दौड़ते हुए गिर जाता है, वह दोबारा उठकर दौड़ता है, डर और घबराहट में वह फिर गिर जाता है तब तक हाथी उसके पास तक पहुंच जाता है। हाथी उस पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर देता है। हाथी के गुस्से और डर के कारण लोग उसके पास भी नहीं जाते हैं। इसलिए बमुश्किल लोग हाथी को भगा पाते हैं।

घटना धुबरी जिले के तामारहट इलाके के एक गांव की बताई जा रही है। जिस व्यक्ति पर हाथी ने हमला किया हैयह घटना धुबरी में तामारहट इलाके के एक गांव की है। लगभग 30 वर्षीय जिस व्यक्ति पर हाथी ने हमला किया है उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि बाद में हाथी को लोगों की भीड़ ने मिलकर जंगल की और खदेड़ दिया। इस घटना से गांव के लोगों में दहशत का माहोल है। लेकिन वन विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि हाथी अब जंगल में जा चुका है इसलिए लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। हालांकि यदि हाथी बाद में गांव की ओर आता भी है तो सावधानी की जरूरत है और वन विभाग को सूचित करें।