आरोप : बीजेपी नेता ने नौकरी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म

पीड़िता को जबलपुर से भोपाल लाया और कार में किया रेप

सारांश न्यूज़ डेस्क, भोपाल
राजधानी भोपाल में एक बीजेपी नेता पर रेप का आरोप BJP leader accused of rape लगा है। आरोप है कि बीजेपी नेता शशिकांत सोनी BJP leader Shashikant Soni ने नौकरी का झांसा देकर एक महिला के साथ कार में रेप किया। पीड़ित महिला की शिकायत पर टीटी नगर पुलिस ने शशिकांत सोनी पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है।

पीड़ित महिला ने बताया है कि वह प्राइवेट जॉब करती है। कुछ माह पहले वह नौकरी की तलाश में जबलपुर नगर निगम गई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात बीजेपी नेता शशिकांत सोनी से हुई। शशिकांत ने कहा कि उसका मंत्रियों और बड़े नेताओं से संपर्क है। वह सरकारी नौकरी दिलवा देगा, लेकिन उसके लिए कुछ रुपए लगेंगे। महिला ने उससे समय मांगा। कुछ दिन बाद महिला ने शशिकांत सोनी को फोन करके कहा कि उसने रुपए की व्यवस्था कर ली है। तब शशिकांत ने कहा कि सारे डॉक्यूमेट लेकर भोपाल जाना पड़ेगा।

पीड़िता ने बताया कि बीजेपी नेता शशिकांत सोनी ने मुझे कार से जबलपुर से भोपाल ले गया। वहां मुझे कई घंटे तक भोपाल में इधर से उधर घुमाता रहा और रात में कार लॉक कर मेरे साथ संबंध बनाए और जबलपुर लाकर छोड़ दिया, लेकिन मुझे नौकरी नहीं मिली। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।