Bhopal News : शादी का झांसा देकर 7 साल से कर रहा था शारीरिक शोषण

सारांश न्यूज डेस्क, भोपाल । ऐशबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले न्यू सुभाष नगर में रहने वाली महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ऐशबाग थाना पुलिस (Aishbagh Police Station) के अनुसार रूकसार पिता स्माइल उम्र (28 ) ने थाने में शादी का झांसा (Wedding hoax) देकर शारीरिक शोषण (physical torture) करने पर आरोपी पवन शर्मा पर एफआईआर दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार आरोपी पवन शर्मा और रूकसार दोनोें डीबी मॉल में काम करते थे। दोनों की दोस्ती वहीं पर हुई। इसके बाद दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ गई। दोनो लिवइन में रहने लगे। इस दौरान पवन ने रूकसार के साथ कई बार शरीरिक संबंध बनाए। पुलिस के अनुसार रूकसार तलाकशुदा है। उसके पहले पति से उसके दो बच्चे एक लड़का और एक लड़की है। एक 12 साल दूसरा 9 का बच्चा है।

रूकसार ने पुलिस को बताया कि पवन से जब भी वह शादी के लिए कहती थी। पवन उसे हर बार यह कह कर बात टाल देता था कि करेंगे। बीते 8 दिन से पवन गायब है। पवन ने एक चिट्टी रूकसार के लिए छोड़ी है। उसमें लिखा है कि मैं शादी नहीं कर सकता। मैं जा रहा हूं, तुम्हे हर महीने खर्च भेज दिया करूंगा।

इलाज के दौरान एक युवक की मौत

भोपाल। कोहेफिजा थाने के पास ओवरब्रिज पर करीब एक सप्ताह पहले अज्ञात वाहन ने एक्टिवा सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद तीनों युवक को नजदीक स्थित हमीदिया अस्पताल ले जाया गया था। वहां से परिजन घायलों को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई, जबकि घायल दोनों व्यक्तियों की हालत में सुधार है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

हेड कांस्टेबल प्रदीप पांडे ने बताया कि कमल रामचंदानी पिता ताराचंद रामचंदानी (30) बैरागढ़ में रहते थे। करीब एक सप्ताह पहले कोहेफिजा थाने के पास वाले ओवर ब्रिज पर उनकी एक्टिवा को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। हादसे के समय उनके साथ दो अन्य साथी थी। सभी को गंभीर चोट आई थी और हमीदिया अस्पताल में उन्हें भतीज़् कराया गया था। कमल की तबीयत बिगडऩे के कारण परिजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। वहां उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान बुधवार को कमल की मौत हो गई।