पूर्व मंत्री पीसी शर्मा समेत कई कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज, खतरे में गुड्‌डू चौहान का पार्षद पद

निगम की गाड़ी लेकर भागने मामले में निगमायुक्त ने संभागायुक्त को कार्रवाई के लिए लिखा पत्र

सारांश न्यूज डेस्क, भोपाल
भोपाल में अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम की गाड़ी लेकर भागने वाले कांग्रेस पार्षद Congress councilor who ran away with a municipal car योगेंद्र सिंह गुड्‌डू चौहान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। निगमायुक्त ने गुड्‌डू पर कार्रवाई के लिए संभाग आयुक्त पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की मांग की है। इससे पहले टीटी नगर थाना पुलिस ने पार्षद चौहान के साथ ही पूर्व मंत्री पीसी शर्मा Former Minister PC Sharma, शबिस्ता जकी, पूर्व पार्षद मोनू सक्सेना समेत कई लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है।

दरअसल, कल मंगलवार को गुलाब उद्यान के पास अतिक्रमण हटाने के दौरान कांग्रेस नेताओं ने हंगामा किया था। इस दौरान पार्षद योगेंद्र सिंह गुड्‌डू चौहान नगर निगम की गाड़ी लेकर फरार हो गए थे। नगर निगम के अधिकारियों की शिकायत पर टीटी नगर थाने में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, पार्षद गुड्‌डू चौहान, शबिस्ता जकी, पूर्व पार्षद मोनू सक्सेना और अन्य पर केस दर्ज किया गया है।

खतरे में पार्षद की कुर्सी
अब निगमायुक्त ने पार्षद योगेंद्र सिंह गुड्‌डू चौहान पर कार्रवाई को लेकर संभाग आयुक्त को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की मांग है। गुड्‌डू चौहान को पार्षद पद से हटाने की कार्रवाई तक की जा सकती है।