मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक : जिसने गड़बड़ी की है उसकी सेवा समाप्त कर जेल भेजो

सारांश न्यूज़ डेस्क, भोपाल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Chief Minister Shivraj Singh Chouhan ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सागर जिले की समीक्षा की। बैठक में सागर जिला प्रशासन Sagar District Administration के सभी अधिकारी मौजूद थे। सागर जिले की समीक्षा बैठक में अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सीएम हेल्पलाइन में आवास योजना ग्रामीण में शिकायत आई है। रोजगार सहायक जिसने गड़बड़ी की है उसकी सेवा समाप्त कर जेल भेजो। कई हितग्राहियों की राशि दूसरे खातों में पहुंची, इसकी जांच हो। सीएम हेल्पलाइन में आप 12वें नंबर पर है। बी ग्रेड में हैं, स्तर बढ़ाएं।

बता दें कि बिजली आपूर्ति को लेकर सीएम को कई शिकायतें मिली। उन्होंने कहा बिजली को लेकर हम सब्सिडी दे रहे हैं, जनता को फायदा मिलना चाहिए। एकल जल योजना में शिकायतें मिल रही है। नल जल योजना में कोई भी गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान को गंभीरता से ले, कोई हितग्राही शेष ना रहे।

सीएम शिवराज की फोनो जनसभा


खराब मौसम की वजह से सीएम शिवराज केंदाटोला नहीं पहुंच पाए। सभा में नहीं पहुंचने के लिए सीएम ने जनता से माफी मांगी। हेलीपैड से मोबाइल फोन के जरिये सभा को सीएम ने संबोधित किया और अगले शिविर में पहुंचने का भरोसा दिलाया। कहा कि सभा का उद्देश्य है कि आपको योजनाओं का लाभ सरलता से प्राप्त हो।