बस की चपेट में आये बाईक सवार की मौत, शव रखकर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत बरहटा मोड के पास अनियंत्रित बस एक बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद पलट गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए और सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया है। वहीं संदिग्ध हालत में बस में आग लग गई। फिलहाल तनाव को देखते हुए आसपास के थानों से पुलिस बल बुलाया गया था। दो घंटे चले बवाल के बाद शव को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर त्रिपाठी ट्रेवल्स की बस मऊगंज की ओर जा रही थी। तभी बरहटा मोड़ के पास बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर बस पलट गई। हादसे में मोहित मिश्रा निवासी बरहटा की मौत हो गई है। बस की ठोकर लगने से मौत की खबर सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। जो सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। कुछ देर बाद संदिग्ध हालतों में बस जलने लगी है।

सूचना के बाद मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य मौके पर पहुंची है। जिन्होंने बेकाबू भीड़ को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। ऐसे में एसडीओपी मऊगंज ने शाहपुर, नईगढ़ी और हनुमना थानों का पुलिस बल बुला लिया गया था। जिससे स्थिति को काबू में कर लिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए मऊगंज सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।

फायर बिग्रेड पहुंचने से पहले बस जलकर खाक
पुलिस सूत्रों की मानें तो दुर्घटना के बाद बस में अचानक से आग लग गई थी। हालांकि आनन-फानन में फायर बिग्रेड बुलाया गया था। लेकिन दमकल वाहन पहुंचने से पहले ही बस जल कर खाक हो गई है। कुछ लोगों का कहना है कि गुस्साई भीड़ ने बस को आग के हवाले किया है। लेकिन इस बात के कोई ठोस सबूत नहीं हैं।