एमपी के सतना में मोबाइल फटने से छात्र गंभीर घायल जबलपुर रेफर

सतना। मध्यप्रदेश के सतना में ऑनलाइन क्लास चलते समय मोबाइल फटने से 8वीं कक्षा का छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। छात्र के हाथ और चेहरे पर मोबाइल की बैटरी फटने से गंभीर चोट आई है। घालय छात्र को उसके परिजन पहले नजदीकी हास्पिटल ने गए, जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर होने पर जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

ब्लास्ट से चेहरे और नाक पर गंभीर चोटें

सतना के चंदकुइया गांव में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले 15 वर्षीय 8वीं के छात्र रामप्रकाश भदौरिया का ऑन लाइन क्लास अटैंड करते समय मोबाइल बलास्ट हो गया।  इससे रामप्रकाश बुरी तरह घायल हो गया उसके मुंह और नाक से खून बहने लगा। उसके चेहरे और हाथ में गंभीर चोट आई है।

जोरदार धमाके की आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे और घायल छात्र को लेकर नागौद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सतना जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहां भी हालत में सुधान नहीं होने पर छात्र को जबलपुर मेडिकल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

ब्लास्ट की आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे और घायल छात्र को लेकर नागौद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। प्राथमिक इलाज के बाद उसे सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों का कहना है की बच्चे का मुंह और नाक का हिस्सा पूरी तरह मोबाइल बलास्ट की चपेट में आ गया है।

जिला अस्पताल में भी छात्र की हालत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ। गंभीर हालत को देखते हुए उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। डॉक्टर्स का कहना है कि छात्र का मुंह और नाक का हिस्सा पूरी तरह मोबाइल ब्लास्ट की चपेट में आ गया था।

परिवार ने कहाजब पहुंचे तो खून से सना था चेहरा
घायल छात्र के परिजनों का कहना है कि रामप्रकाश दूसरे कमरे में बैठकर मोबाइल से पढ़ रहा था। तभी अचानक उसके कमरे से जोरदार धमाके की आवाज आई। आवाज सुनकर दौड़कर उसके कमरे में गए तो देखा कि उसके मुंह और चेहरा खून से लथपथ है। हम फौरन उसे अस्पताल ले गए जहां से उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर किया गया है।