सलवार सूट पहनकर करता था चोरी, जबलपुर पुलिस ने दबोचा

11 लाख रुपए के आभूषण और इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त किया

सारांश न्यूज़ डेस्क, भोपाल
चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए चोर अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। जबलपुर jabalpur में पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जो अपनी पहचान छिपाने के लिए सलवार सूट पहनकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। बुधवार को जबलपुर पुलिस अधीक्षक SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि 35 वर्षीय व्यक्ति को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि 7 घरों में चोरी के मामले में खेमचंद मरावी (35) उर्फ ​​संजय को गिरफ्तार किया गया है। एसपी के मुताबिक, चोर को पकड़ने के लिए एक गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद हमने टीम लगाकर आरोपी को बजरंग नगर इलाके से गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के दौरान पुलिस ने सलवार सूट पहने एक व्यक्ति को इलाके के एक घर की चारदीवारी के अंदर कूदते हुए देखा, लेकिन बारीकी से जांच के बाद पता चला कि वह एक व्यक्ति था, जिसने पकड़े जाने से बचने के लिए अपनी पहचान छिपाई थी। एसपी बहुगुणा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से एक लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, एक ताररहित माइक और दो साउंड बॉक्स समेत कुल 11 लाख रुपए के आभूषण और इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त किया है।