Royal Enfield Himalayan ADV को एनुअल अपडेट के रूप में मिले तीन नए कलर ऑप्शन

Royal Enfield Himalayan ADV: Royal Enfield ने कुछ नए अपडेट के साथ 2023 के लिए नई Himalayan ADV को रोल आउट किया है।

Himalayan 450

Royal Enfield Himalayan ADV: Royal Enfield ने कुछ नए अपडेट के साथ 2023 के लिए नई Himalayan ADV को रोल आउट किया है। मोटरसाइकिल को 2.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, चेन्नई) में पेश किया गया है। कंपनी ने मोटरसाइकिल के लिए ऑर्डर बुकिंग विंडो भी ओपन कर दी है और भारत में सभी ऑर्थॉरोइज्ड रॉयल एनफील्ड स्टोर्स पर कस्टमर्स टेस्ट राइड भी शुरू कर दी है।

ये हैं तीन नए कलर-

नए अपडेट के हिस्से के रूप में, मोटरसाइकिल को ग्लेशियर ब्लू, स्लीट ब्लैक और ड्यून ब्राउन के रूप में तीन नए कलर ऑप्शन प्राप्त हुए हैं। ये विकल्प मौजूदा कलरवे जैसे ग्रेवेल ग्रे, पाइन ग्रीन और ग्रेनाइट ब्लैक के साथ बिक्री पर जाएंगे।

नई बाइक को पहले ही राइडर मेनिया 2022 में प्रदर्शित किया जा चुका है। नए कलर ऑप्शन के अलावा, मोटरसाइकिल में अब ग्रिल और साइड पैनल पर एक साफ-सुथरा डिबॉस्ड लोगो भी है, साथ ही अधिक उपयोगिता और सुविधा के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है।

हिमालय से मिली है इंस्पिरेशन-

कंपनी का कहना है कि नए ग्लेशियर ब्लू और ड्यून ब्राउन रंग विकल्प हिमालय के ‘विशाल इलाके और भव्यता’ से प्रेरणा लेते हैं। कंपनी ने लोकप्रिय स्लीट पैटर्न को भी फिर से पेश किया है लेकिन एक नए ब्लैक एडिशन में स्लीट ब्लैक नाम दिया गया है। यह यूनिक ऑप्शन रॉक सतहों पर चमकदार रेज़र-शार्प स्लीप से इंस्पायर होता है।

संबंधित खबर-

Royal Enfield Himalayan 450 से जुड़ी वो खास बातें, जो बनाती हैं इसे अलग

एडवेंचर के शौकीनों को Royal Enfield देगी तोहफा, Himalayan के अपग्रेडेड वर्ज़न पर चल रहा है काम

क्या है कंपनी का कहना-

कंपनी ने मूल रूप से हिमालयन को 2016 में लॉन्च किया था। रॉयल एनफील्ड का कहना है कि यह अपने पोर्टफोलियो में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले मॉडल में से एक है। रॉयल एनफील्ड के प्रमुख कार्यकारी अधिकारी बी गोविंदराजन ने कहा, “पहाड़ों में सवारी के दशकों के अनुभव से विकसित और डिज़ाइन किया गया, और कुछ सबसे कठिन इलाकों में हजारों किलोमीटर की यात्रा करने के बाद, हिमालयन ने निस्संदेह दुनिया भर में सवारों के लिए सुलभ साहसिक पर्यटन का एक नया सेगमेंट बनाया है।”

कलर अपडेट के अलावा, मोटरसाइकिल में कोई और बड़ा बदलाव नहीं किया गया है।