अनेरी वजानी को ‘अनुपमा’ में अहम भूमिका के लिए चुना गया

मुंबई। अभिनेत्री अनेरी वजानी को लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ में एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। अभिनेत्री ने अपनी भूमिका और शो के बारे में बात की है। उनेरी शो में अनुज कपाड़िया की बहन की भूमिका निभाएंगी और उनकी एंट्री अनुपमा (रूपाली गांगुली) के जीवन में बहुत सारे मोड़ लेकर आएगी।

वह शो का हिस्सा होने और उसी में अपनी रुचि पर टिप्पणी करती है। उन्होंने कहा कि मैंने शुरूआती एपिसोड देखे हैं। मैं नियमित रूप से शो का अनुसरण नहीं कर रही हूं लेकिन मेरे घर पर हर कोई ‘अनुपमा’ देखना पसंद करता है। इसलिए मैंने अनुज की एंट्री से पहले इसे देखा है। असल में, मैंने इसे पूरी तरह से नहीं देखा है। इंस्टाग्राम पर सभी क्लिप देखे हैं। मेरा परिवार ‘अनुपमा’ का बहुत बड़ा प्रशंसक है।

अभिनेत्री आगे निर्माता राजन शाही के साथ और इस शो में अपने काम के अनुभव को लेकर कहती है कि हमने वास्तव में कभी एक साथ काम नहीं किया है, लेकिन हम हमेशा साथ काम करना चाहते थे। मुझे अभी भी कुछ साल पहले याद है, मुझे लगता है कि 7 साल पहले, मैंने ऑडिशन दिया था, उन्होंने एक शो के लिए मेरा मॉक शूट लिया था। लेकिन फिर बात नहीं बनी। अब यह आखिरकार हम साथ काम कर रहे है।