‘बिग बॉस 15’: रश्मि देसाई से लड़ाई में देवोलीना को मिला भाई का साथ

मुंबई। टीवी अभिनेत्री और ‘बिग बॉस 15’ की प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी के भाई अंदीप ने हाल ही में घर के अंदर देवोलीना और रश्मि देसाई के बीच हुई लड़ाई के बारे में बात की है। ये लड़ाई टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान शुरू हुई, जब अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना से किस करने की मांग की। रश्मि ने जाहिर तौर पर अभिजीत का समर्थन किया और इसके कारण उनके बीच एक भयंकर लड़ाई हुई।

हालांकि, वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने देवोलीना और अभिजीत दोनों को उनके व्यवहार के लिए लेक्च र दिया। कई प्रशंसकों ने उचित नहीं ठहराए जाने के लिए मेजबान और निर्माताओं को फटकार लगाई।

देवोलीना के भाई अंदीप भट्टाचार्जी असम के गुवाहाटी में एक निजी अस्पताल में व्यवसाय विकास अधिकारी के रूप में काम करते हैं। उन्होंने देवोलीना और रश्मि के बीच दोस्ती के मजबूत बंधन में आई खटास को लेकर बात की।

उन्होंने कहा, “रश्मि के साथ देवोलीना की दोस्ती के बारे में, मैं वास्तव में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। देवोलीना में लोगों पर बहुत जल्दी भरोसा करने की आदत है। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि उन्हें जहर उगलना बंद कर देना चाहिए और दोस्ती का गलत उदाहरण नहीं बनाना चाहिए।”

वह अभिजीत के व्यवहार से काफी निराश हैं और उन्होंने अपनी बहन का समर्थन करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि देवोलीना ने जो किया वह बिल्कुल सही किया। एक व्यक्ति को कभी अपनी हद पार नहीं करना चाहिए, जो लोग ‘उंगली दोगे तो हाथ पकड़ेगा’ कह रहे हैं, उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि क्या उनकी मां, बहन, बेटी, पत्नी के साथ ऐसा कुछ होता है तो क्या वे अभिजीत की हरकत का बचाव करेंगे? खेल सही स्टैंड लेने से बड़ा नहीं है।”

अंदीप ने भी प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने आगे कहा, “मैं सही स्टैंड लेने के लिए तेजस्वी का शुक्रगुजार हूं। मुझे लगता है कि घर की हर महिला उनके साथ खड़ी होगी।”

देवोलीना ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू की भूमिका निभाने के बाद लोकप्रिय हुई थी।