Bigg Boss 16: बिग बॉस होस्ट कर रहे सलमान खान ने बताई अपनी फीस, इस थीम पर बना है बिग बॉस का घर

आज रात साढ़े नौ बजे बिग बॉस का प्रीमियर टेलिकास्ट किया जाएगा बिग बॉस 16 के घर की पहली झलक सामने आ गई हैं इस बार बिग बॉस का घर सर्कस थीम पर बनाया गया

Bigg Boss 16 Premiere

सारांश टाइम्स (एंटरटेनमेंट डेस्क)। बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan)  कई सालों से बिग बॉस को होस्ट कर रहे है। ऐसे में दर्शक हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के फीस (Salman khan fees) के बारें में जानना चाहते हैं।

बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान (Salman Khan) की 1000 करोड़ की फीस इन दिनों काफी चर्चा में है। सलमान खान ने खुद ही अपनी फीस को लेकर चुप्पी तोड़ी है और खुलासा किया है । सलमान की फीस को लेकर आ रही खबरों का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें इसकी एक चौथाई फीस भी नहीं मिलती। सलमान ने कहा,”मुझे अगर इतने रुपये मिल जाए तो मैं जिंदगी में कभी काम न करूं। इसका एक चौथाई हिस्सा भी नहीं मिलता। एक दिन ऐसा भी आएगा जब मुझे ये रकम मिलेगा। लेकिन मुझे ये रकम मिल भी जाए तो भी मेरे इतने खर्चे हैं, जैसे वकीलों की फीस और सब…”ये कहकर सलमान खान जोर से हंसने लगे।

बिग बॉस सीजन 15 का थीम जंगल था। घर के चारों तरफ हरे-भरे पेड़ पौधे थे। कंटेस्टेंट को मुख्य घर से बाहर रहना था फिर उन्हें अंदर आना था। वहीं सोशल मीडिया पर लीक तस्वीरों के मुताबिक सीजन 16 का थीम अब तक के सभी सीजन से बिल्कुल अलग होने वाला है।

सर्कस थीम पर बना है बिग बॉस का घर

Bigg Boss 16 Premiere

आज रात साढ़े नौ बजे बिग बॉस का प्रीमियर टेलिकास्ट किया जाएगा बिग बॉस 16 के घर की पहली झलक सामने आ गई हैं इस बार बिग बॉस का सर्कस थीम पर बनाया गया है टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का आज से आगाज हो रहा है। शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट को सभी दर्शकों से मिलवाएंगे।

Bigg Boss 16 Premiere

इस बार शो में 14 कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाले हैं। हर बार की तरफ इस बार भी घर को थीम के हिसाब से बनाया गया है। इस बार बिग बॉस का घर सर्कस की थीम (Circus Theme) पर आधारित है। बिग बॉस का नया घर बेहद कलरफुल और शानदार लग रहा है। बिग बॉस के घर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बिग बॉस का बेडरूम भी बेहद सुंदर लग रहा है। इस बार बिग बॉस में 4 बेडरूम बनाए गए हैं। लिविंग एरिया में टीवी लगा हुआ है जहां से सलमान कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते हैं। घर का हर कोना सर्कस की याद दिलाता है। कलर्स टीवी ने मजेदार अंदार में घर की पहली झलक दर्शकों को दिखाई है।

आज रात साढ़े नौ बजे से बिग बॉस 16 का प्रीमियर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस रियलिटी शो को आप कलर्स टीवी पर देख सकते हैं। अगर टीवी पर शो नहीं देख सकते हैं तो वूट ऐप पर भी देख सकते हैं। अगर आप शो को 24 घंटे लाइव देखना चाहते हैं तो आपको वूट पर इसका सब्क्रिप्शन लेना होगा।