Bigg Boss: साजिद खान को बिग बॉस में देख भड़की सोना महापात्रा, चैनल को लेकर कही ये बात

Bigg Boss: सोना महापात्रा ने कहा भारतीय टीवी चैनल 'भ्रष्ट और खटिया' हैं

Sona Mohapatra

Bollywood news: सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) इन दिनों अपने विवादित बयानों की बजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं, उन्होंने एक बार फिर फिल्म फिल्ममेकर साजिद खान की बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इंट्री पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीवी चैनल ‘भ्रष्ट और खटिया’ हैं।

साजिद ने शनिवार को ग्रैंड प्रीमियर के दौरान घर में एंट्री ली थी। मीटू आंदोलन के दौरान फिल्म इंडस्ट्री की कई महिलाओंने साजिद पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इसके बाद साजिद बहुत कम दिखाई देने लगे थे। अब चार साल बाद वह स्क्रीन पर नजर आए हैं। हालांकि, कई लोगों ने चैनल और शो को बॉयकाट करने की अपील की है।

रविवार देर रात ट्विटर पर सोना ने एक न्यूज एंकर के पिछले कुछ वर्षों में साजिद खान के खिलाफ लगाए गए विभिन्न यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में एक पोस्ट का जवाब दिया।

सोना ने ट्विटर पर साजिद खान को बिगबॉस का हिस्सा बनाने पर तंज कसा है। उन्होंने एक महिला यूजर का ट्वीट शेयर किया है, जिसमें लिखा था कि साजिद ने आरोप लगाने वाली महिला के साथ क्या किया था।

महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले टीवी शो के जज हैं: सोना महापात्रा

सोना ने लिखा, “यह #साजिदखान है, जो अब एक रियलिटी टीवी शो पर दिखाई दे रहे हैं । फिर #अनु मलिक टीवी पर एक संगीत रियलिटी शो को जज कर रहे हैं। कैलाश खेर? टीवी पर सेलिब्रिटी जज। सभी पर कई महिलाओं ने MeToo के आरोप लगाए थे। भारतीय टीवी चैनल और अधिकारी वास्तव में भ्रष्ट और दुखी हैं।”

सोना महापात्रा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, आगे सोना महापात्रा ने लिखा, ‘मुझे पक्का यकीन है कि ये मार्केटिंग और क्रिएटिव टीम हंसते-हंसते इनका प्रमोशन करेंगी? कुछ लोगों को प्रमोशन मिल जाएगा जैसे इंडियन आइडल में पिछली बार मिला था। अपने कुकर्मों को भुलाकर चैन की नींद सो जाओ।’ सोना इससे पहले भी साजिद खान के खिलाफ कई बार सोशल मीडिया पर लिख चुकी हैं।

यौन शोषण के आरोप के चलते साजिद के हाथ से निकली ‘हाउसफुल 4’

गौरतलब है किसोना महापात्रा अकेली नहीं हैं, जो साजिद के खिलाफ लिख रही हैं। ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर में साजिद खान ने यह तो बताया कि उनके हाथ से ‘हाउसफुल 4’ निकल गई, लेकिन यह नहीं बताया कि यह क्यों उनके हाथ से निकली। सूत्रों के मुताबिक, यह फिल्म साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद उनसे छीन ली गई थी।