‘Drishyam 2’ : 100 करोड़ तक पहुंची विजय सलगांवकर की तिकड़म, ‘भेड़िया‘ ना कर ले कमाई का शिकार

सोमवार से गिर सकती है ‘दृश्यम 2‘ की कमाई

Drishyam 2
Drishyam 2

मुंबई । पुलिस अधिकारी के बेटे के लापता होने का केस और विजय सलगांवकर की तिकड़म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर रखा है। अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता की फिल्म ‘दृश्यम 2‘ रिलीज के सात दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने सातवें दिन भी करोड़ों रुपये कमाए।

इसके साथ ही बॉलीवुड के लिए खुशी की बात ये भी है कि बड़े दिनों बाद कोई मूवी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। ये अजय की चौथी मूवी है, जिसने पहले वीक में 100 का आंकड़ा पार किया है। ये भी तय है कि आने वाले वीकेंड में भी ‘दृश्यम 2‘ का जलवा कम नहीं होगा। हालांकि, 25 नवंबर 2022 को रिलीज हुई वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया‘ से इसके बिजनेस पर असर पड़ सकता है। कितना? ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

इसलिए साउथ फिल्मों को हर बार रिजेक्ट कर देते हैं पंकज त्रिपाठी

7 दिन में 100 करोड़

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘दृश्यम 2‘ ने सातवें दिन (गुरुवार) 8.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ये एक हफ्ते में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अब तक ‘दृश्यम 2‘ ने कुल 104.1 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। मूवी ने पहले दिन (18 नवंबर) 15.38 करोड़, दूसरे दिन (19 नवंबर) 21 करोड़, तीसरे दिन (20 नवंबर) 26.50 करोड़, चौथे दिन (21 नवंबर) 11.75 करोड़, पांचवे दिन (22 नवंबर) 10.50 करोड़, छठे दिन (23 नवंबर) 9.50 करोड़ और सातवें दिन (24 नवंबर) 8.60 करोड़ रुपये कमाए हैं।

विदेश में भी कर रही है कमाई

‘दृश्यम 2‘ सिर्फ देश में ही नहीं, दुनियाभर में शानदार परफॉर्म कर रही है। विदेश में भी इसका डंका बज रहा है। इसका 7 दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 146 करोड़ रुपये है। इंडिया में सात दिन का ग्रॉस कलेक्शन 123.50 करोड़ रुपये है।

वरूण की भेड़िया से मिलेगी टक्कर !

‘दृश्यम 2‘ 18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई थी। उसे एक हफ्ते का समय मिला, जिसमें उसने अच्छी कमाई की। अब 25 नवंबर 2022 को वरुण धवन, कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल स्टारर ‘भेड़िया‘ रिलीज हो गई है। दर्शकों को हॉरर-कॉमेडी फिल्में भी बहुत पसंद आती हैं। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री‘ इसका जीता-जागता उदाहरण है। उस फिल्म को अमर कौशिक ने बनाया था और इस फिल्म ‘भेड़िया‘ को भी। दिलचस्प बात ये भी है कि इस फैमिली एंटरटेनर मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। एक्टर्स की एक्टिंग से लेकर वीएफएक्स तक की तारीफ हो रही है। ऐसे में अब ‘दृश्यम 2‘ को ‘भेड़िया‘ से टक्कर मिल सकती है। इसका असर बिजनेस पर भी पड़ेगा।

‘Drishyam 2’ : नहीं रूक रही विजय सलगांवकर की तिकडम, 200 करोड़ तक पहुंच सकती है अजय की फिल्म

सोमवार से गिर सकती है ‘दृश्यम 2‘ की कमाई

वैसे ये बात भी तय है कि आने वाले वीकेंड में भी ‘दृश्यम 2‘ का जलवा खत्म नहीं होने वाला है। इसकी एक बड़ी वजह है। वजह ये कि बुकिंग के मामले में अजय की फिल्म अभी भी वरुण की मूवी से आगे है। इसलिए ‘दृश्यम 2‘ आने वाले वीकेंड में भी डबल डिजिट में ही कमाई करेगी। हां, ये हो सकता है कि सोमवार से इसकी कमाई सिंगल डिजिट में होगी।

‘दृश्यम 3‘ भी आएगी

‘दृश्यम‘ फ्रेंचाइजी की पहली किश्त साल 2015 में रिलीज हुई थी। इसमें विजय सलगांवकर नाम के आदमी की मिडिल क्लास फैमिली की कहानी दिखाई गई थी, जिससे अनजाने में एक लड़के का कत्ल हो जाता है। इसके बाद विजय अपनी फैमिली को बचाने के लिए ऐसी जुगत लगाता है कि पुलिस भी घनचक्कर हो जाती है। इसी कहानी को ‘दृश्यम 2‘ में आगे बढ़ाया गया है कि 7 साल बाद भी विजय अपने परिवार को बचाने के लिए कत्ल का वो राज दफन करने की जुगत में लगा हुआ है। अब बताया जा रहा है कि इसका तीसरा पार्ट ‘दृश्यम 3‘ भी आएगा। खास बात ये है कि साउथ वाली फिल्म और उसके हिंदी रीमेक को एक साथ थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा।