Entertainment News : कार्तिक नहीं हेरा-फेरी में अक्षय ही निभाएंगे राजू का किरदार !

फैंस की मांग पर अक्षय की वापसी

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । अक्षय कुमार की ‘हेरा फेरी‘ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री, अक्षय का बाहर होने जैसी खबरें लगातार बॉलीवुड के गलियारों मेंबनी रही है। हेरा फेरी बेहतरीन कॉमेंडी फिल्मों में से एक है। राजू, श्याम और बाबूराव के तीन किरदार न केवल सबसे फेमस हैं बल्कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने लाखों फैंस के दिलों में खास जगह भी बनाई है।

पिछले दो महीनों में ‘हेरा फेरी 3‘ कई कारणों से चर्चा में रहा है, खासकर कॉमिक रोल की कास्टिंग। अक्षय कुमार के बाहर निकलने के बाद, यह पुष्टि की गई कि कार्तिक आर्यन फ्रेंचाइजी में कदम रखेंगे। खिलाड़ी ने खुद एक कार्यक्रम में पुष्टि की कि वह अब ‘हेरा फेरी 3‘ नहीं करेंगे। बाद में, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फिल्म में कार्तिक आर्यन की भागीदारी की पुष्टि की।

‘Hera Pheri 3’ : अक्षय की जगह कार्तिक, परेश रावल बोले- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

‘हेरा फेरी 3‘ में अक्षय कुमार

अक्षय के फिल्म ‘हेरा फेरी 3‘ से बाहर निकलने की बात ने सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया। फ्रेंचाइजी के फैंस और सिनेमा प्रेमियों ने अक्षय कुमार के बिना हेरा फेरी के साथ अपनी निराशा जताने के लिए एक अभियान रुछव।ोंलछवभ्मतंच्ीमतप शुरू किया। फिरोज नाडियाडवाला और नया हेरा फेरी टीम अनीस बज्मी और राज शांडिल्य सहित कई निर्देशकों के साथ बातचीत कर रहे थे लेकिन स्क्रिप्ट के मोर्चे पर वास्तव में कुछ भी काम नहीं आया।

फैंस की मांग पर अक्षय की वापसी

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सार्वजनिक मांग पर फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी फ्रेंचाइजी में राजू के रूप में वापसी के लिए अक्षय कुमार के साथ बातचीत फिर से शुरू की है। विकास के करीबी एक सूत्र ने कहा, ‘जबकि कार्तिक आर्यन के साथ हेरा फेरी 3 की कास्टिंग के संबंध में सबकुछ हो चुका था, लेकिन अब फिर से सब बदल रहा है। पिछले 10 दिनों में फिरोज ने अक्षय कुमार से कई बार मुलाकात की है ताकि सभी मतभेदों को सुलझाया जा सके और उन्हें पसंदीदा फ्रेंचाइजी में वापस लाया जा सके। उन्हें पता चलता है कि रोल बहुत फेमस है और उन्होंने ये भी माना है कि इस कैरेक्टर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का श्रेय अक्षय को जाता है।‘

नो अक्षय, नो हेरा फेरी

सूत्र ने आगे बताया, ‘हेरा फेरी अक्षय कुमार के बिना नहीं बन सकती। लीड एक्चर्स के साथ हिंदी सिनेमा की सबसे फेमस कॉमिक फ्रैंचाइजी को वापस लाने का विचार है और इस समय चर्चाएं चल रही हैं। अक्षय ने भी न केवल एक एक्टर के रूप में बल्कि ‘हेरा फेरी 3‘ को एक बड़ी फिल्म बनाने के लिए फिरोज के साथ सहयोग करने में रुचि दिखाई है।

Hera Pheri – 3 : अक्षय को रिप्लेस करेंगे या फिर उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे कार्तिक

अक्षय के हेरा फेरी नहीं करने का कारण पैसा नहीं था, बल्कि स्क्रिप्ट थी। वह जानते हैं कि एक फै्रचाइजी कितनी बड़ी है और वह केवल ब्रांड नाम को भुनाने के लिए चीजों को हल्के में नहीं लेना चाहते। लेकिन अब, वह और फिरोज बैठकर हेरा फेरी 3 के सभी पहलुओं पर फैसला करेंगे। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो हेरा फेरी 3 में अक्षय राजू के रूप में वापस आ सकते हैं।

तीनों की केमेस्ट्री है लाजवाब

आगे बताया गया, ‘‘हेरा फेरी‘ और ‘फिर हेरा फेरी‘ हिंदी सिनेमा के दो सबसे प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी हैं, जिनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की केमिस्ट्री सबसे अलग है। कास्टिंग के इर्द-गिर्द हेरा फेरी के बाद, ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार को फिर से राजू का रोल मिलेगा। हेरा फेरी में अक्षय के कैरेक्टर के साथ उनके शेयर किए गए बंधन के संबंध में पिछले कुछ हफ्तों में दुनिया भर से फैंस के प्यार के साथ हम निष्कर्ष निकाल सकते हैं।‘