Entertainment News : रोहित ने कहा- अब दीपिका होगी लेडी सिंघम, अजय से लड़ाएगी इश्क

सर्कस के गाने के लॉन्च पर रोहित ने किया एलान 

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम और सिंघम रिर्टन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म् में अजय देवगन ने प्रमुख किरदार निभाया था। सिंघम के दो पार्ट आने के बाद दर्शकों को सिंघम को तीसरे पार्ट का इंतजार है। कुछ दिनों पूर्व ही सिंघम के तीसरे पार्ट को बनाने को लेकर खबरें सामने आई थी। अब इस फिल्म को लेकर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट‌्टी ने एक बड़ा एलान किया है। फिल्म निर्माता जल्द ही अजय देवगन के साथ सिंघम के एक और पार्ट सिंघम अगेन के लिए फिर से जुड़ेंगे। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसके बारे में ट्विटर पर बताया कि सिंघम अगेन की शूटिंग अजय अपने अगले निर्देशन ‘भोला‘ को पूरा किए जाने के बाद शुरू करेंगे।

सर्कस के गाने के लॉन्च पर रोहित ने किया एलान

अब सर्कस के गाने ‘करंट लगा‘ के लॉन्च पर रोहित शेट्टी ने ऐलान किया है कि वह जल्दी ही सिंघम अगेन कि शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने इसकी फीमेल लीड भी कंफर्म कर दी है और बताया है कि दीपिका पादुकोण सिंघम 3 की लीड एक्ट्रेस होंगी।

दीपिका पादुकोण होंगी लेडी सिंघम

रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सर्कस के गाने ‘करंट लगा‘ के लॉन्च पर एक साथ पहुंचे। वहां रोहित शेट्टी ने बताया कि ‘सिंघम अगेन‘ में दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस होंगी।

मेरी लेडी सिंघम..दीपिका

रोहित ने कहा, ‘लोगों को कहीं न कहीं से पता तो चल ही जाएगा, अच्छा है मैं ही बता दूं… हम जो अगली फिल्म बना रहे हैं, सबको पता है वह कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम 3 है… हर बार लोग मुझसे पूछते हैं कि लेडी सिंघम कब आएगी?… तो आज मैं आपको बता दूं सिंघम 3 में लेडी सिंघम आएगी और वह लेडी सिंघम होंगीं दीपिका पादुकोण।‘

रणवीर भी होंगे ‘सिंघम अगेन‘ में

रोहित शेट्टी ने आगे कहा, ‘दीपिका मेरी लेडी कॉप हैं, जो कॉप यूनिवर्स से होंगी… अब अगले साल यानी 2023 में हम साथ में काम करेंगे।‘ रणवीर बोले – ‘मेरे बिना तो सिंघम 3 बनेगी नहीं तो मैं भी रहूंगा… इसी बात पर तालियां…।‘