तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए कमल हासन, डॉक्टर्स ने दी ये सलाह

बताया गया है कि उन्हें नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्हें बुखार हो गया था। वह हाल ही में हैदराबाद से लौटे थे।

Kamal Haasan Hospitalised: अपने शानदार अभिनय कौशल और करिश्मे के लिए मशहूर प्रतिभाशाली और मल्टीटैलेंटेड एक्टर्स में से एक 68 वर्षीय कमल हासन खराब स्वास्थ्य के कारण चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कमल हासन अस्पताल में भर्ती

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, सुपरस्टार को बुखार था और बाद में उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इंडिया टुडे के अनुसार, विक्रम स्टार को 23 नवंबर को चेन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया था।

बताया गया है कि उन्हें नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्हें बुखार हो गया था। दक्षिण भारतीय स्टार हाल ही में हैदराबाद से लौटे थे।

इलाज के बाद कमल हासन अस्पताल में नियमित जांच कराएंगे। SRMC के डॉक्टरों ने कथित तौर पर उन्हें आराम करने और स्वस्थ होने के लिए कुछ दिन लेने का सुझाव दिया है। उम्मीद की जा रही है कि एक्टर को जल्द ही छुट्टी मिल जाएगी।

हालाँकि, हाल ही में, तमिल सुपरस्टार हैदराबाद में अपने गुरु, प्रसिद्ध निर्देशक के विश्वनाथ से मिलने गए। दोनों की मुलाकात की झलकियां सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

सम्बंधित खबर-

कमल हासन का बर्थ-डे सेलिब्रेशन, see photos

कोरोना से ठीक हुए अभिनेता से नेता बने कमल हासन, अभी 3 दिसंबर तक रहेंगे आइसोलेट

विक्रम के फस्र्ट-लुक ने 24 घंटे में 1 करोड़ व्यूज को किया पार

कमल हासन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह झुके और के विश्वनाथ का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मास्टर के. विश्वनाथ सर से उनके घर पर मुलाकात की। बहुत सारी उदासीनता और सम्मान।”

इन वर्षों में, कमल हासन और के विश्वनाथ ने सागर संगमम, स्वाति मुथ्यम और सुभा संकल्पम सहित प्रतिष्ठित फिल्मों में एक साथ काम किया है।

इस बीच, कमल के पेशेवर मोर्चे के बारे में बात करते हुए, अभिनेता को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर विक्रम में देखा गया था क्योंकि इसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ा था और वर्तमान में वह लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस तमिल 6 की मेजबानी कर रहे हैं।

इसके बाद, वह शंकर की इंडियन 2 की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा, वह केएच 234 के लिए मणिरत्नम के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। दोनों ने पहले नायकन में साथ काम किया था।