कैटविक विवाह : फोर्ट बड़वारा में शादी की रस्में शुरू

जयपु। बॉलीवुड सितारों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित शादी की रस्में मंगलवार को जयपुर के पास सवाई माधोपुर जिले में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शुरू हो गई। अब तक 50 से अधिक मेहमान भव्य होटल में पहुंच चुके हैं, जो सितारों से सजी शादी के लिए तैयार है।

विवाह स्थल और उसके आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है और जो मेहमान अपने वाहनों पर बिना अधिकृत स्टिकर के आ रहे हैं, उन्हें कथित तौर पर होटल के गेट से ही बाउंसरों द्वारा वापस भेजा जा रहा है। 9 दिसंबर को होने वाली शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों के लिए एक स्पेशल कोड अलॉट किया गया है।

कबीर खान, मिनी माथुर, अंगद, नेहा धूपिया, सरवरी बाग, गायक गुरदास मान, सिमरन कौर और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल सहित कई फिल्मी हस्तियों ने शादी की रस्मों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

यहां संगीत समारोह शुरू हो गया है। इससे पहले राजस्थान के सोजत कस्बे की मेहंदी कैटरीना के हाथों पर लगाई गई थी। मेहंदी की रस्म करीब एक घंटे तक चली, जिसके बाद संगीत समारोह की तैयारी शुरू हो गई।

जयपुर हवाईअड्डे पर पहुंचने पर गुरदास मान ने सेलिब्रिटी जोड़े को एक गीत समर्पित किया। मान से जब पूछा गया कि क्या वह संगीत समारोह में प्रस्तुति देंगे, तो उन्होंने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया और अपने चेहरे पर मुस्कान लिए हुए चले गए।