प्रकाश राज ने गरीब दलित लड़की की शिक्षा का उठाया खर्च, तमिल निर्देशकों ने की तारीफ

चेन्नई। भिनेता प्रकाश राज द्वारा एक गरीब दलित लड़की की ब्रिटेन में शिक्षा के लिए पैसे देकर उसके जीवन में बदलाव लाने के कदम की तमिल फिल्म निर्देशकों ने जमकर तारीफ की है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘मूदर कूडम’ के निर्देशक नवीन मोहम्मदाली ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर बताया कि कैसे प्रकाश राज एक गरीब छात्रा की मदद के लिए आगे आए।

उन्होंने लिखा, “इस आदमी (प्रकाश राज) को धन्यवाद और सलाम। उन्होंने एक अनाथ गरीब मेधावी दलित लड़की श्रीचंदन की आर्थिक रूप से मदद की, उसे (ए) यूके विश्वविद्यालय में एडमिशन दिलवाया, उसके मास्टर (पोस्ट ग्रेजुएशन) की पढ़ाई पूरी करवाई और अब उसके लिए वहां नौकरी भी खोजने के लिए फाइनेंस किया। किसी के जीवन में बदलाव लाने के लिए धन्यवाद सर।”

अधिक जानकारी देते हुए निर्देशक ने लिखा, “18 मार्च 2020 को, मैंने राउंड टेबल इंडिया से प्रकाश राज सर को एक लेख भेजा था और उनसे एक छोटा सा योगदान देने का अनुरोध किया था। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या यह सच है। मैंने उन्हें लड़की के चाचा का नंबर दिया। उन्होंने श्रीचंदन से बात की और उनकी शिक्षा पूरी करवाई।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक चेरन ने भी प्रकाश राज की उनके इस काम के लिए सराहना की।

उन्होंने ट्वीट किया, “द मैन. केवल इस आदमी ने किया, चुपचाप बहुत कुछ कर रहा था. अपने प्रिय मित्र प्रकाश राज को सलाम और सराहना करता हूं।”