अजय देवगन समेत इन सेलिब्रिटिज ने दे दी एक्टर विक्रम गोखले को श्रद्धांजलि, पत्नी बोलीं- “अभी जिंदा हैं”

Vikram Gokhale Death Rumors: फेमस एक्टर विक्रम गोखले के परिवार ने पुष्टि की है कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Vikram Gokhale Death Rumors

Vikram Gokhale Death Rumors: फेमस एक्टर विक्रम गोखले के परिवार ने पुष्टि की है कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और कई अंग काम करना बंद कर चुके हैं। 77 वर्षीय एक्टर महाराष्ट्र में पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं और वेंटिलेटर पर हैं। बुधवार की रात उनके निधन की अफवाहों के बाद, गोखले परिवार ने गुरुवार सुबह बताया कि “वह जीवित हैं, लेकिन गंभीर बने हुए हैं”।

पत्नी ने बयान जारी कर साफ की स्थिति-

इस बीच कई सेलिब्रिटिज ने उनके निधन को लेकर ट्वीट कर दिए। विक्रम की पत्नी वृशाली ने गुरुवार दोपहर अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए एक हस्तलिखित बयान साझा किया। उन्होंने लिखा, “विक्रम गोखले पिछले 24 घंटों से गंभीर हैं। डॉक्टर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। वह उम्मीद के मुताबिक इलाज का जवाब नहीं दे रहे हैं। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है।”

अब, अस्पताल ने अपने प्रेस बयान में कहा है कि अभिनेता की हालत गंभीर बनी हुई है। “आज सुबह 10 बजे विक्रम गोखले के परिवार और डॉक्टरों के बीच एक बैठक हुई। अभिनेता ज़िंदा है लेकिन गंभीर स्थिति में है और वेंटिलेटर पर है। उनके निधन की खबर गलत है। गोखले के परिवार ने बताया , “वह अभी भी गंभीर हैं और लाइफ सपोर्ट पर हैं। उनके लिए प्रार्थना करते रहिए।

परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया-

उनके परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता इलाज का जवाब नहीं दे रहे हैं। परिवार के एक करीबी सूत्र ने कहा, “विक्रम गोखले बेहद क्रिटिकल हैं। वह मल्टीपल ऑर्गन फेलियर से जूझ रहे हैं, उन पर इलाज का असर नहीं हो रहा है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं और जब तक डॉक्टर परिवार को कोई और निर्देश नहीं देते, वे कोई बयान देने की स्थिति में नहीं होंगे। कृपया किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें, प्रार्थना करते रहें।”

गोखले एक सप्ताह से अधिक समय से अस्पताल में हैं, उनके परिवार ने पहले बताया था कि उन पर इलाज का असर हो रहा था लेकिन मंगलवार को वह अचानक कोमा में चले गए। उन्होंने कहा था, “वह कुछ दिनों पहले ठीक से रिस्पॉंस कर रहे थे। वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में है और ठीक भी हो रहे थे, लेकिन कल से उनकी हालत गंभीर है। हम इंतजार कर रहे हैं कि डॉक्टर हमें आगे का रास्ता बताएं, उम्मीद है कि कल वे हमें और बताएंगे, हमें बताएंगे कि क्या करने की जरूरत है। लेकिन वह क्रिटिकल है और मैं बस इतना ही कह सकता हूं।”