Redmi K60 कॉन्सेप्ट इमेज में सेंटर होल-पंच कटआउट के साथ दिखी फ्लैट डिस्प्ले, ये डिटेल्स आईं सामने

रेंडरर्स ने आयत के आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ वॉल्यूम रॉकर और राइड साइड पर एक पावर बटन का भी संकेत दिया है।

Redmi K60

Redmi K60: Redmi K60 कॉन्सेप्ट रेंडर अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन डिटेल सामने आई है। तस्वीरों को सामने की ओर एक सेंट्रल होल-पंच के साथ हैंडसेट के लिए एक फ्लैट डिस्प्ले पर दिखाया गया है। रेंडरर्स ने आयत के आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ वॉल्यूम रॉकर और राइड साइड पर एक पावर बटन का भी संकेत दिया है।

हैंडसेट एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। Redmi K60 के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है और इसकी प्रमुख विशिष्टताओं से संकेत मिलता है कि Redmi K60 अन्य विशेषताओं के साथ स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित हो सकता है।

हाल ही में एक Weibo पोस्ट ने अपकमिंग Redmi K60 के कॉन्सेप्ट रेंडर सामने लाए हैं। कॉन्सेप्ट रेंडर की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकती है क्योंकि यह स्पष्ट नहीं है कि इमेज फैन-मेड हैं या नहीं।

तस्वीर Redmi K60 के लिए फ्रंट कैमरे के लिए एक सेंट्रल होल-पंच कटआउट के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले का सुझाव देती है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, कॉन्सेप्ट मोटे बेजल, वॉल्यूम कंट्रोल और पावर बटन के साथ-साथ दाईं ओर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर और पीछे की तरफ एक आयत के आकार का कैमरा मॉड्यूल का संकेत देती है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें दूसरा कैमरा सेंसर पहले वाले से बड़ा होगा और तीसरा पेरिस्कोप लेंस होगा।

Redmi K60 डिटेल्स-

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Redmi K60 को स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसे 12GB RAM के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.67 इंच का फ्लैट OLED पैनल हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें डिस्प्ले के नीचे एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

संबंधित खबर-

5,000mAh बैटरी, 16-मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Redmi Note 12 Series

Redmi ने भारत में A-Series में नया स्मार्टफोन पेश किया Redmi A1+

6.43 इंच के फुल-एचडी+ और 5000mAH की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 11SE

Redmi स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट कर सकता है। ऐसा कहा जाता है कि इसमें 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के सेकेंडरी कैमरा सेंसर के साथ 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा शामिल है। इसके फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर भी होने की उम्मीद है। Redmi K60 में 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 30W वायरलेस फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी होने की बात कही गई है।