Flipkart Big Dussehra Sale 2022: जानिए सब कुछ जिसकी आप उम्मीद कर सकते हैं…

आप उम्मीद कर सकते हैं कि फ्लिपकार्ट अपने अगले त्योहारी सीजन की बिक्री के लिए आने वाले दिनों में रियायती कीमतों का खुलासा करेगा।

Flipkart Big Dussehra Sale 2022

सारांश टाइम्स (गैजेट डेस्क)। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी द्वारा फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 की तारीखों की घोषणा की गई है। फ्लिपकार्ट की अगली बड़ी त्योहारी सीजन की बिक्री 5 अक्टूबर से शुरू होगी, और 8 अक्टूबर तक खुली रहेगी।

यदि आप पिछले महीने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल से चूक गए हैं, तो आगामी बिग दशहरा सेल इसी तरह की छूट और बंडल ऑफ़र प्राप्त करने का एक अच्छा मौका होगा।

फ्लिपकार्ट की बिक्री फ्लिपकार्ट पे लेटर यूजर्स के लिए आसान ईएमआई ऑफर के साथ एचडीएफसी बैंक कार्डधारकों को 10 प्रतिशत की तत्काल छूट प्रदान करेगी।

फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 सेल कब शुरू होगी?

जैसा कि हमने ऊपर बताया कि फ्लिपकार्ट की बिग दशहरा सेल इस साल 5 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक चलने वाली है। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए फेस्टिव सीजन सेल 4 अक्टूबर से शुरू होगी।

फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022: क्या उम्मीद करें

फ्लिपकार्ट ने अपनी दशहरा-विशेष बिक्री से पहले कुछ आगामी सौदों और ऑफ़र को छेड़ना शुरू कर दिया है। बिक्री सबसे ज्यादा बिकने वाले मोबाइल फोन पर बड़ी छूट लाने का वादा करती है।

फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट भी दे रहा है। सेल के दौरान टीवी और होम अप्लायंसेज को 75 फीसदी तक के डिस्काउंट प्राइस पर बेचा जाएगा। आप आगामी बिग दशहरा सेल 2022 के दौरान बंडल भुगतान और एक्सचेंज ऑफर की भी उम्मीद कर सकते हैं।

स्मार्टफोन के लिए, फ्लिपकार्ट की बिक्री Realme, Poco, Samsung, Oppo, Vivo, Apple, Xiaomi और Motorola स्मार्टफोन पर छूट लाएगी। अपग्रेड करने की चाहत रखने वालों के लिए, बिक्री में एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई भुगतान विकल्प भी शामिल होंगे।

अगर आप फ्लिपकार्ट की खरीद-अभी-भुगतान-बाद में भुगतान विधि का उपयोग करके भुगतान करते हैं, तो आप 500 रुपये के गिफ्ट वाउचर के लिए पात्र होंगे।

फ्लिपकार्ट अपनी मोबाइल सुरक्षा योजनाओं को चुनिंदा मोबाइल फोन के साथ भी बंडल करेगा, जो आगामी बिग दशहरा सेल 2022 के दौरान 199 रुपये से शुरू होने वाली कीमतों पर उपलब्ध है।

आप उम्मीद कर सकते हैं कि फ्लिपकार्ट अपने अगले त्योहारी सीजन की बिक्री के लिए आने वाले दिनों में रियायती कीमतों का खुलासा करेगा।