Infinix Zero Ultra 5G में मिल रहा है 200 मेगापिक्सेल कैमरा और 180W फास्ट चार्जिंग, जानिए कितनी है कीमत

Infinix Zero Ultra 5G लॉन्च के साथ, कंपनी ने स्पेस-थीम वाले लिमिटेड एडिशन XBOY Explorer NFT कलेक्शन की भी घोषणा की है।

Infinix Zero Ultra 5G

Infinix Zero Ultra 5G: Infinix ने ग्लोबली अपना Zero Ultra 5G लॉन्च कर दिया है। एक ट्वीट में कंपनी ने स्मार्टफोन की कुछ प्रमुख फीचर्स को टीज किया है, जिसमें 180W थंडर चार्ज, 120Hz वाटरफॉल डिस्प्ले और 200-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर शामिल है।

हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC के साथ पैक किया गया है। Infinix Zero Ultra 5G लॉन्च के साथ, कंपनी ने स्पेस-थीम वाले लिमिटेड एडिशन XBOY Explorer NFT कलेक्शन की भी घोषणा की है, जो लॉटरी पुरस्कार ड्रॉ के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Infinix Zero Ultra 5G: कीमत और अवेलिबिलिटी-

Infinix ने 5GB एक्सपेंडेबल रैम के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन का सिंगल वेरिएंट लॉन्च किया है। Infinix Zero Ultra 5G दो कलर वेरिएंट- Coslight Silver और Genesis Noir में उपलब्ध होगा।

स्मार्टफोन कंपनी के मुताबिक 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत $520 (करीब 42,400 रुपये) होगी। हालांकि, कंपनी का दावा है कि Infinix Zero Ultra 5G की कीमतें और उपलब्धता एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में अलग-अलग होंगी। इंडियन मार्केट में स्मार्टफोन के आने की किसी तारीख या पुष्टि का उल्लेख नहीं है।

Infinix Zero Ultra 5G: स्पेसिफिकेशंस

Infinix Zero Ultra 5G Android 12-बेस्ड XOS 12 पर चलता है। हैंडसेट में MediaTek डाइमेंशन 920 SoC है। स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

इसकी 4500 एमएएच की बैटरी 12 मिनट में फुल चार्ज होने का दावा किया गया है। फ्लैश चार्ज के लिए Infinix Zero Ultra 5G डुअल मोड – स्टैंडर्ड मोड और फ्यूरियस मोड – के साथ आता है। स्मार्टफोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, यूएसबी सी-टाइप पोर्ट, 5जी और वाईफाई6 के लिए कनेक्टिविटी सपोर्ट है।

फ़ोटो और वीडियो के लिए, स्मार्टफोन में एक 200-मेगापिक्सेल मुख्य सेंसर, एक 13-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सेल लेंस द्वारा शीर्षक वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। आगे की तरफ, Infinix Zero Ultra 5G में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।