Nothing Phone 1 को मिला नवंबर 2022 सेफ्टी पैच, एयरपॉड्स बैटरी परसेंट के साथ नया अपडेट

Nothing Phone 1 Update: Nothing Phone 1 यूजर्स को नथिंग ओएस 1.1.7 अपडेट मिलना शुरू हो गया है।

nothing phone 1

Nothing Phone 1 Update: Nothing Phone 1 यूजर्स को नथिंग ओएस 1.1.7 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह अपडेट AirPods के बैटरी प्रतिशत को प्रदर्शित करने के लिए सपोर्ट लाता है। यह फैसिलिटी वर्तमान में सिर्फ प्रायोगिक है और कुछ यूजर्स ने बताया है कि कभी-कभी यह अपेक्षा के अनुरूप काम नहीं करता।

बग फिक्स और अन्य छोटे सुधारों के अलावा मिलेगा ये अपडेट-

बग फिक्स और अन्य छोटे सुधारों के अलावा, इस नए Nothing ओएस अपडेट में नवंबर 2022 एंड्रॉइड सेफ्टी पैच भी शामिल है। Nothing Phone दावा करता है कि यह अपडेट समग्र OS में सुधार करता है और हैंग होने की समस्या को कम करता है। यह हैंडसेट से वीडियो रिकॉर्ड करते समय ऑडियो क्वालिटी में भी सुधार करता है।

Nothing Phone 1 के लिए नथिंग ओएस 1.1.7 अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है और इसमें नवंबर 2022 एंड्रॉइड सेफ्टी पैच शामिल है। कंपनी ने इस अपडेट के चेंजलॉग में उल्लेख किया है कि यह Apple AirPods की बैटरी प्रतिशत प्रदर्शित करने के लिए समर्थन लाता है। इसे स्मार्टफोन बैटरी की स्थिति की सटीकता में भी सुधार करने के लिए प्रोग्राम किया गया है।

यूजर्स कर रहे थे कंप्लेन-

इस हालिया अपडेट पर फीडबैक लेने के लिए सीईओ कार्ल पाई ने ट्विटर का सहारा नहीं लिया। प्रतिक्रिया को कई उपयोगकर्ताओं के साथ मिश्रित किया गया है जो नई शामिल बैटरी स्थिति सुविधाओं के साथ गड़बड़ियों की ओर इशारा करते हैं।

हैंडसेट के प्रदर्शन और तापमान के बीच संतुलन को बेहतर बनाने के लिए थर्मल थ्रेशोल्ड को समायोजित किया गया है। नथिंग ओएस 1.1.7 अपडेट का आकार 79.72 एमबी है। यूजर्स इस एडिशन को ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट के रूप में प्राप्त कर रहे हैं। वे सेटिंग > सिस्टम > सिस्टम अपडेट में जाकर मैन्युअल रूप से भी इसे इंस्टॉल कर सकते हैं।

पाई ने हाल ही में यह भी टीज़ किया था कि Android 13-बेस्ड नथिंग OS 1.5.0 बीटा जल्द ही सामने आएगा। नथिंग ओएस 1.5.0 ओपन बीटा प्रोग्राम के लिए अभी कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन यह इस साल के अंत तक आ जाना चाहिए। स्थिर Nothing Phone 1 एंड्रॉइड 13 अपडेट 2023 की शुरुआत में आने की उम्मीद है।