Shraddha murder case : आफताब का समर्थन करने वाला आया सलाखों के पीछे

कहा था- मैं होता तो 35 नहीं 36 टूकड़े करता

Shraddha murder case
Shraddha murder case

बुलंदशहर । दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड इस समय काफी चर्चाओं में हैं। रद्धा वॉलकर की हत्या उसके प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने कर दी थी। हत्या के बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टूकड़े किए और उन्हें अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया था। पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया है और उससे हत्या के संबंध में लगातार पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अब यह तलाश करने का प्रयास कर रही है कि आफताब ने किसी साजिश के तहत श्रद्धा की हत्या की थी या गुस्से में किया गया कृत्य था। वहीं इस मामले से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का समर्थन करने वाले आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पर पहले से पांच मुकदमे दर्ज हैं।

Shraddha Walkar murder case : पहले भी श्रद्धा की जान लेने की कोशिश कर चुका था आफताब, सिर की तलाश अब भी जारी

वीडियो में आफताब को सही ठहराया था

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व दिल्ली में बनाए गए एक वायरल वीडियो में श्रद्धा हत्याकांड को सही ठहराने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान विकास के रूप में हुई है। हालांकि वीडियो में वह अपना नाम राशिद बता रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ चोरी और अवैध हथियार रखने के बुलंदशहर में दो तथा गौतमबुद्ध नगर में तीन मुकदमे दर्ज हैं।

कहा था- मैं होता तो 35 नहीं 36 टूकड़े करता

कुछ दिन पूर्व वायरल हुए करीब 51 सेकंड के इस वीडियो में युवक कह रहा है कि आफताब ने यह घटना गुस्से में की है। गुस्से में 35 की जगह 36 टुकड़े भी कर देता तब भी कोई बात नहीं थी। इस संबंध में विभिन्न संगठनों ने इस पर रोष जताया है। मंगलवार को राष्ट्र शक्ति फाउंडेशन के कार्यकर्ता एसएसपी दफ्तर पहुंचे और वीडियो में दिख रहे युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान फाउंडेशन के अमन त्यागी, सचिन वत्स, जय पाराशर, शिवम गोस्वामी, वैभव मित्तल, सचिन सक्सेना, शुभम शर्मा, मोहित शर्मा, राहुल शर्मा आदि मौजूद रहे।